scriptशादीशुदा प्रेमिका से बोला प्रेमी मुझसे शादी करो, मना करते ही कर दिए ताबड़तोड़ वार | love story : Lover said married girlfriend marry me | Patrika News

शादीशुदा प्रेमिका से बोला प्रेमी मुझसे शादी करो, मना करते ही कर दिए ताबड़तोड़ वार

locationशिवपुरीPublished: Mar 11, 2020 02:28:28 pm

Submitted by:

monu sahu

बच्चे की मौत, प्रेमिका गंभीर हालत में ग्वालियर रेफर

love story : Lover said married girlfriend marry me

शादीशुदा प्रेमिका से बोला प्रेमी मुझसे शादी करो, मना करते ही कर दिए ताबड़तोड़ वार

शिवपुरी। प्रदेश के शिवपुरी जिले के बामोर कला थाना अंतर्गत ग्राम गता झलकुई में होली के दिन खेत पर काम कर रही एक महिला व उसके 11 महीने के बच्चे पर महिला से शादी से पहले प्रेम करने वाले एक युवक ने चाकुओं से हमला बोल दिया। घटना में जहां बच्चे की मौत हो गई वहीं महिला को गंभीर हालत में ग्वालियर अस्पताल रेफर किया गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है प्रेमी शादीशुदा प्रेमिका से जबरन शादी करने के लिए दबाव बना रहा था और जब प्रेमिका ने मना कर दिया तो उसने इस घटना को अंजाम दे दिया।
love story : Lover said married girlfriend marry me
यह है लव स्टोरी का पूरा मामला
बामोर कला के ग्राम गता झलकुई में रहने वाली उर्मिला आदिवासी (24)के गांव के ही बल्लू आदिवासी (25)से प्रेम संबंध थे लेकिन बाद में उर्मिला की शादी किसी और युवक अशोक आदिवासी से हो गई और उसके बाद उर्मिला अपने ससुराल उज्जैन में रहने लगी। 2 साल बाद उर्मिला अपने मायके होली पर आई थी और होली वाले दिन अपने 11 महीने के बेटे सुखदीप के साथ खेत पर काम कर रही थी। इसी दौरान उर्मिला का प्रेमी बल्लू मौके पर आ गया और उसने प्रेमिका से शादी करने की बात बोलते हुए साथ चलने की बात कही,लेकिन जब उर्मिला ने ऐसा करने से मना कर दिया तो उसने एक के बाद एक चाकू से पहले बेटे सुखदीप पर वार किए और फिर उर्मिला पर भी चाकू से हमला कर मौके से फरार हो गया।
love story : Lover said married girlfriend marry me
बेटे की हो चुकी है मौत
घटना के दौरान पास में ही उर्मिला के चचेरे भाई रंजीत और कममोद काम कर रहे थे लेकिन जब तक वह कुछ कर पाते तब तक बल्लू घटना को अंजाम देकर भाग गया। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई, साथ ही मासूम सुखदीप और उर्मिला को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया। बेटे की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई जबकि उर्मिला को गंभीर हालत में ग्वालियर रेफर किया गया है। पुलिस ने आरोपी बल्लू के खिलाफ हत्या व हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। बुधवार की दोपहर करीब दो बजे पुलिस ने आरोपी को पास के एक गांव से गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो