scriptकट्टा अड़ाकर युवक से लूट,पुलिस में खलबली,SEE VIDEO | man loot in shivpuri | Patrika News

कट्टा अड़ाकर युवक से लूट,पुलिस में खलबली,SEE VIDEO

locationशिवपुरीPublished: Jan 26, 2019 05:48:57 pm

Submitted by:

monu sahu

कट्टा अड़ाकर युवक से लूट,पुलिस में खलबली,SEE VIDEO

police

कट्टा अड़ाकर युवक से लूट,पुलिस में खलबली,SEE VIDEO

शिवपुरी। जिले के लुकवासा में दिनदहाड़े एक बड़ी वारदात हो गई। जिससे पुलिस व प्रशासन में खलबली मच गई। उदय लाल पुत्र डालू राम ने पुलिस को बताया कि वह देहरादून केंद्र में कर्मचारी हैं। उन्हें एक गाड़ी लेनी है जिसके लिए मोबाइल पर एप के जरिए स्विफ्ट डिजायर गाड़ी वाले से बात हुई थी कि वह गाड़ी देखने के लिए आ जाए। वह गाड़ी देखने के लिए गुना जा रहा था तभी रास्ते में फोन आया कि हम लुकवासा के पास आ चुके हैं आप वहीं उतर जाओ तो हाईवे पर ही उदयलाल उतर गए। थोड़ी देर बाद दो बाइक सवार युवक वहां आए और उदयलाल पर कट्टा अड़ा दिया। इस दौरान उन्होंने युवक की मारपीट भी कर दी।
साथ ही उससे 10000 रुपए नगदी,16000 का मोबाइल और 6000 रुपए की घड़ी लेकर फरार हो गए। इस घटना के बाद पीडि़त युवक सीधे लुकवास चौकी पहुंचा और पुलिस को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। जैसे ही युवकने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी पुलिस विभाग में हडक़ंप की स्थिति मच गई क्योकि आज २६ जनवरी है और प्रदेश के हर जिले को हाइअलर्ट पर रखा गया है।
ऐसे में इस तरह की वारदात होना पुलिस पर कहीं न कहीं सवाल खड़े करता है। युवक की शिकायत पर लुकवास एएसआई कमल सिसौदिया व आरक्षक सुरेंद्र राय तुंरत ही पुलिस टीम को लेकर मौके पर पहुंचे और बदमाशों को इधर उधर देखने का प्रयास भी किया लेकिन तब तक दोनों ही आरोपी बाइक सहित मौके से फरार हो गए। बाद में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो