विधायक ने दी कांग्रेस नेताओं के साथ गिरफ्तारी

विधायक ने दी कांग्रेस नेताओं के साथ गिरफ्तारी
MLA Arrest

सिंधिया की गिरफ्तारी के विरोध में कांग्रेस नेताओं ने की नारेबाजी


शिवपुरी. प्रदेश में चल रहे किसान आंदोलन के क्रम में मंगलवार को जिला मुख्यालय पर कलेक्ट्रेट के पास कांग्रेसियों ने किसान कांग्रेस के बैनर तले सरकार और मुख्यमंत्री को सद्बुद्धि प्रदान करने के लिए एक प्रार्थना सभा की। इस प्रार्थना सभा में सभी कांग्रेसियों ने भजन गाए 'ईश्वर अल्लाह तेरो नाम, शिवराज को सद्बुद्धि दे भगवानÓ।
कांग्रेसियों का कहना था कि मंगलवार को सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया काफिले के साथ मंदौसर रवाना हुए थे रास्ते में  उनकी गिरफ्तारी की सूचना मिलते ही शहर सहित जिले के हजारों कांग्रेसियों ने गिरफ्तारियां दीं और  मुख्यमंत्री के खिलाफ नारेबाजी की। इसके अलावा कांग्रेसियों ने माधव चौक  पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पुतले के साथ प्रदर्शन किया, इस दौरान कांग्रेसियों की पुलिसकर्मियों के साथ झूमाझटकी भी हुई। कांग्रेसियों ने कोतवाली परिसर में भी मुख्यमंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
 गिरफ्तारी देने वालों में कांग्रेस जिलाध्यक्ष व कोलारस विधायक रामसिंह यादव, नपाध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह, उपाध्यक्ष अनिल शर्मा अन्नी, जनपद पंचायत अध्यक्ष पारम रावत, उपाध्यक्ष अशोक ठाकुर, शहर कांग्रेस अध्यक्ष सिद्धार्थ लढ़ा, किसान कांग्रेस अध्यक्ष सुरेश राठखेड़ा, जिला कांग्रेस प्रवक्ता हरवीर सिंह रघुवंशी, आर्ईटीसेल के कपिल भार्र्गव, योगेन्द्र रघुवंशी बंटी भैया, पार्र्षद आकाश शर्मा, रवि कुलश्रेष्ठ, आलोक शुक्ला, विवेक अग्रवाल, इस्माइल खान, इब्राहीम खान, आशीष शर्मा, अजय गुप्ता, इरशाद खान, वासिल अली, सहित अनेकोंं कांग्रेसी मौजूद थे।




Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned