scriptयात्री प्रतीक्षालय में छह महीने की मासूम को छोडक़र भागी महिला | Mother left 6-month-old innocent in shivpuri | Patrika News
शिवपुरी

यात्री प्रतीक्षालय में छह महीने की मासूम को छोडक़र भागी महिला

पुलिस ने मासूम बालिका को चाइल्ड हेल्पलाइन को सौंप कर परिजनों की तलाश प्रारंभ कर दी

शिवपुरीAug 22, 2019 / 03:03 pm

monu sahu

Mother left 6-month-old innocent in shivpuri

यात्री प्रतीक्षालय में छह महीने की मासूम को छोडक़र भागी कलयुगी मां

शिवपुरी। बैराड़ थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम भौराना के यात्री प्रतीक्षालय पर बुधवार-गुरुवार की दरम्यानी रात में एक महिला ने लगभग छह महीने की मासूम बालिका को पोहरी- मोहना रोड़ पर सुनसान में बने यात्री प्रतीक्षालय में बरसात के मौसम में मरने के लिए फेंक दिया और फरार हो गई।
इसे भी पढ़ें : दो महीने पहले हुई इस महिला की शादी, पति के साथ सफर में हो गई गायब

गुरुवार की सुबह जब ग्रामीण रास्ते से गुजर रहे थे तभी यात्री प्रतीक्षालय से बच्चे की रोने की आवाज को सुनकर कुछ ग्रामीण अंदर गए तब एक कंबल में लिपटी करीब 6 माह की बालिका रोते हुए मिली।
इसे भी पढ़ें : भोपाल एक्सप्रेस के एसी कोच में शारजहां की यात्री की विदेशी मुद्रा और ज्वेलरी चोरी

बालिका के पास में ही उसकी दूध की बोतल पड़ी हुई थी ग्रामीण द्वारा तत्काल इसकी सूचना बैराड़ थाना पुलिस को दी गई पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मासूम बालिका को बरामद कर उसे जीवनदान दिया है। पुलिस ने लावारिस बालिका की बरामदगी के संबंध में चाइल्ड हेल्प लाइन को सूचना दी। जिस पर से चाइल्ड हेल्पलाइन की टीम के सदस्य वीनस तोमर और अरूण कुमार ने जरूरी औपचारिकताएं पूरी कर बच्ची को अपने साथ जिला चिकित्सालय ले गए।
इसे भी पढ़ें : पटवारी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर लगाया आरोप, राजनीतिक पद का दुरुपयोग करते हुए कराया तबादला

महिला ने मासूम बच्ची को भौराना स्टेशन के यात्री प्रतीक्षालय पर फेंक कर मानवता को कलंकित कर शर्मसार कर दिया है। बैराड़ टीआई अलोक भदौरिया ने बताया कि पुलिस ने भौराना के यात्री प्रतीक्षालय से लगभग छह माह की लावारिस मासूम बच्ची को बरामद किया है। पुलिस मासूम बालिका के परिजनों की तलाश कर रही है। उन्होंने बताया कि भौराना स्टेशन के यात्री प्रतीक्षालय से बरामद मासूम बालिका बिल्कुल स्वस्थ है, लेकिन रात भर मच्छरों के काटने से उसे बुखार आ गया है

Home / Shivpuri / यात्री प्रतीक्षालय में छह महीने की मासूम को छोडक़र भागी महिला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो