scriptअनियंत्रित डंपर ने बाइक सवार मां-बेटे को रौंदा, दोनों की मौत | Mother-son dies due to collision of dumper | Patrika News

अनियंत्रित डंपर ने बाइक सवार मां-बेटे को रौंदा, दोनों की मौत

locationशिवपुरीPublished: Feb 05, 2019 10:54:15 pm

Submitted by:

Rakesh shukla

अनियंत्रित डंपर ने बाइक सवार मां-बेटे को रौंद दिया, जिसमें दोनों की मौत हो गई। वहीं हादसे में युवक की भाभी गंभीर रूप से घायल हो गई

Dumpers, Accident, Death, Mother-son, Amola, injured, shivpuri, shivpuri news, , shivpuri news in mp

अनियंत्रित डंपर ने बाइक सवार मां-बेटे को रौंदा, दोनों की मौत

शिवपुरी/अमोला. जिले के अमोला थाना अंतर्गत जुगया रोड पर मंगलवार की सुबह एक अनियंत्रित डंपर ने बाइक सवार मां-बेटे को रौंद दिया, जिसमें दोनों की मौत हो गई। वहीं हादसे में युवक की भाभी गंभीर रूप से घायल हो गई। वहीं दूसरा हादसा अमोला के्रशर पर हुआ, जहां रेत से भरा एक अनियंत्रित डंपर मकान में जा घुसा, जिससे पूरा मकान ढह गया। इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ।
ग्राम दिदावली मड़इयन में रहने वाले पार्वती (45) पत्नी बलवंत कुशवाह, उसका बेटा ब्रजभान उर्फ छोटू (25) व छोटू की भाभी मनीषा (28 ) पत्नी बालकिशन कुशवाह, बाइक पर सवार होकर ग्राम महोबा में अपने रिश्तेदार के घर हुई गमी में शामिल होने के लिए जा रहे थे। सुबह लगभग 9 बजे जब यह लोग बाइक पर सवार होकर जा रहे थे तभी जुगया रोड पर डामर-गिट्टी से भरा एक डंपर अनियंत्रित होकर बाइक को रौंदता हुआ एक पेड़ से जा टिका। इस हादसे में पार्वती व उनके बेटे ब्रजभान की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मनीषा गंभीर रूप से घायल हो गई। डंपर के नीचे दबे मां-बेटे के शव को जेसीबी की मदद से डंपर को उठाकर निकाला गया। गंभीर घायल मनीषा को पहले उपचार के लिए करैरा अस्पताल भेजा गया, जहां से उसे शिवपुरी रैफर कर दिया। पुलिस ने डंपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।
घर में घुसा डंपर… दूसरा हादसा मंगलवार की सुबह लगभग साढ़े नौ बजे अमोला क्रेशर पर घटित हुआ, जिसमें रेत से भरा एक डंपर जब तेज रफ्तार में जा रहा था, तभी वो अनियंत्रित होकर लखन पुत्र रजुआ लोधी के घर में जा घुसा। चूंकि रेत से भरा डंपर तेज रफ्तार में था, इसलिए मकान में घुसते ही दीवारों से लेकर छत सब कुछ जमीन पर आ गए। यह तो शुक्र था कि जिस समय डंपर घर में घुसा, उस समय कोई भी परिजन वहां नहीं था, अन्यथा गंभीर हादसा हो जाता। पुलिस ने इस मामले में भी शिकायत ले ली है।

ट्रेंडिंग वीडियो