scriptट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत | Motocyclist died after hitting a truck | Patrika News

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत

locationशिवपुरीPublished: Dec 23, 2017 11:19:49 pm

Submitted by:

shyamendra parihar

हादसे के बाद गुस्साए परिजनों ने लगाया जाम, अधिकारियों की समझाइश के बाद मामला हुआ शांत
 

Incident, truck collision, death of bike rider, clutter, resentment, shivpuri news, shivpuri news in hindi, mp news
करैरा. जिले के करैरा थाना अंतर्गत कालीपहाड़ी के पास शनिवार की शाम को एक ट्रक चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन चलाते हुए बाइक सवार को टक्कर मार दी। घटना में बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित परिजनों व अन्य लोगों ने चक्काजाम कर दिया और यह स्थिति करीब दो घंटे बनी रही। बाद में तहसीलदार व टीआई की समझाइश के बाद मामला शांत हुआ और जाम खुल पाया। पुलिस ने वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
जानकारी के मुताबिक कालीपहाड़ी निवासी जशन (50) पुत्र देवी सिंह यादव शनिवार की शाम करीब ६ बजे हाईवे क्रॉस कर अपने घर जा रहा था। इसी दौरान करैरा से झंासी तरफ जा रहे एक ट्रक के चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन चलाते हुए बाइक सवार जशन में टक्कर मार दी। घटना में जशन की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद मृतक के परिजनों व अन्य आक्रोशित लोगों ने आवेश में हाईवे पर चक्काजाम कर दिया और करीब दो घंटे तक दोनों तरफ से आवागमन रुका रहा। बाद में मौके पर पहुंचे तहसीलदार नवनीत शर्मा व टीआई करैरा ने आक्रोशित लोगों को इस मामले में उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया, तब जाकर मामला शांत हुआ।

बस और मेटाडोर भिड़े, 17 घायल
कराहल. शिवपुरी-श्योपुर हाईवे स्थित कूनो नदी पुल पर शनिवार की शाम को एक बस और मेटाडोर की आमने सामने से टक्कर हो गई। हादसे के दौरान 17 लोग चोटिल हो गए। मगर उनकी चोटे ज्यादा गंभीर नहीं थी। उनको कराहल अस्पताल से मरहम पट्टी किए जाने के बाद छुट्टी दे दी गई। जानकारी के मुताबिक रावत बस कंपनी की बस शनिवार की शाम को जब शिवपुरी की तरफ जा रही थी,तभी कूनो नदी पुल पर सामने से आ रही मेटाडोर से बस की टक्कर हो गई। इस हादसे में जहां बस में सवार १५ लोग चोटिल हो गए। वहीं मेटाडोर में सवार दो लोग भी चोटिल हुए। मगर घायलों में किसी को भी ज्यादा गंभीर चोट नहीं आई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची सेसईपुरा थाना पुलिस ने घायलों को कराहल अस्पताल भिजवाया। जहां से घायलों को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई

ट्रेंडिंग वीडियो