scriptखेत पहुंचते ही दंग रह गई पुलिस….लहलहा रहे थे 66 गांजे के पौधे, गोल्ड से ज्यादा है कीमत | MP NEWS: 66 ganja plants of 4 to 5 feet were found growing in the field | Patrika News
शिवपुरी

खेत पहुंचते ही दंग रह गई पुलिस….लहलहा रहे थे 66 गांजे के पौधे, गोल्ड से ज्यादा है कीमत

MP NEWS: पुलिस ने ग्राम बांसगढ़ में एक खेत पर लहलहा रहे 66 गांजे के पौधे जब्त किए है। यह पौधे 4 से 5 फीट के हो गए थे।

शिवपुरीJun 20, 2024 / 10:57 am

Ashtha Awasthi

ganja plants

ganja plants

MP NEWS: शिवपुरी जिले की करैरा पुलिस ने ग्राम बांसगढ़ में एक खेत पर लहलहा रहे 66 गांजे के पौधे जब्त किए है। यह पौधे 4 से 5 फीट के हो गए थे। पौधों का वजन 14 किलो 400 ग्राम और पौधों की कीमत डेढ़ लाख रुपए है। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को पकड़ा है, जिसने खेत बटाई पर लेकर यह पौधे उगाए थे।
आरोपी पर एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है। टीआई सुरेश शर्मा ने बताया कि बुधवार सुबह सूचना मिली थी कि ग्राम बांसगढ़ में एक खेत में गांजे की खेती हो रही है।
मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने देखा कि खेत में अलग-अलग जगह 4 से 5 फीट के गांजे के पौधे लगे हुए है। पुलिस ने मौके से प्रेम सिह उर्फ प्रेमनारायण पुत्र मुलुआ कुशवाह निवासी बांसगढ़ को पकड़ा है।
प्रेम सिंह ने बताया कि उसने यह खेत प्रागीलाल शर्मा से 6 साल पूर्व बटाई पर लिया है और वह अधिक पैसा कमाने के लिए दूसरी फसलों के साथ गांजे की खेती भी गुपचुप तरीके से करता था और क्षेत्र में वह इस गांजे की सप्लाई करता था।

Hindi News/ Shivpuri / खेत पहुंचते ही दंग रह गई पुलिस….लहलहा रहे थे 66 गांजे के पौधे, गोल्ड से ज्यादा है कीमत

ट्रेंडिंग वीडियो