scriptकमलनाथ को लेकर नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान, इंदौर से फैला कोरोना, कमलनाथ रहे हीरो-हीरोइन में व्यस्त | Narottam Mishra's big statement about Kamal Nath | Patrika News

कमलनाथ को लेकर नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान, इंदौर से फैला कोरोना, कमलनाथ रहे हीरो-हीरोइन में व्यस्त

locationशिवपुरीPublished: Jul 05, 2020 10:13:18 pm

Submitted by:

shatrughan gupta

शिवपुरी जिले के बैराड़ पहुंचे मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सभा को संबोधित करते हुए कही।

कमलनाथ को लेकर नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान, इंदौर से फैला कोरोना, कमलनाथ रहे हीरो-हीरोइन में व्यस्त

कमलनाथ को लेकर नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान, इंदौर से फैला कोरोना, कमलनाथ रहे हीरो-हीरोइन में व्यस्त

शिवपुरी. मध्यप्रदेश में जब कांगे्रस की सरकार बनी तो वल्लभ भवन में ट्रांसफर उद्योग शुरू हो गया था। हर रोज ट्रांसफर लिस्ट निकलती थी और हमारे खिलाफ हर रोज केस लगते थे। अब एक दिन का रोना हो तो सब्र किया जाए, रोज-रोज रोने को कहां से लाएं जिगर। यह बात रविवार शाम शिवपुरी जिले के बैराड़ पहुंचे मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सभा को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि मप्र में इंदौर से कोरोना फैला, लेकिन तत्कालीन मुख्यमंत्री कमलनाथ हीरो-हीरोइन में व्यस्त रहे। मिश्रा के बैराड़ पहुंचने पर राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा व उनके समर्थकों ने स्वागत किया। कई जगह उन्हें फलों से भी तौला गया। बैराड़ में आयोजित कार्यक्रम में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही जहां ट्रांसफर उद्योग शुरू हो गया, वहीं हम जैसे नेताओं पर अनावश्यक केस लगाए जाने लगे। वह केस लगाते रहे और हम यही सोचते रहे कि आखिर इसे कैसे टाला जाए। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मध्यप्रदेश में जब दुबई से फ्लाइट आई थी तो उसमें आए जमातियों से कोरोना फैला। पूरे प्रदेश में इंदौर से फैला और वहां की जनता जब कोरोना के फेर में लोग भयभीत रहे, वहीं कमलनाथ ने इस जानलेवा बीमारी से बचाव के उपाय करने की बजाए वो फिल्मी हीरोइन जेकलिन व सलमान खान के साथ व्यस्त रहे। यानि एक तरफ जहां प्रदेश में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा था, लेकिन सीएम फिल्मी दुनिया में व्यस्त रहे।
अपनी सरकार की बताईं उपलब्धियां
गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि हमारी सरकार बनते ही लॉकडाउन लागू हो गया। 23 मार्च को शिवराज सिंह ने शपथ ली और 24 मार्च से लॉकडाउन लग गया। जिसके चलते सभी आमदनी के रास्ते जैसे रोड टैक्स, आबकारी व परिवहन टैक्स पूरी तरह से बंद हो गया। आमदनी के रास्ते बंद हो गए जबकि खर्चा चालू हो गया। प्रदेश के अस्पतालों में वेंटीलेटर, ऑक्सीजन व दवा आदि की व्यवस्था करवाई गई। इसके अलावा 22 हजार करोड़ रुपए की राशि किसानों के खातों में पहुंचाई गई, पंचायतों को 1505 करोड़ रुपए की राशि जारी की गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो