scriptशादी के 6 महीने बाद नवविवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत | Newlywed dies in suspicious condition after 6 months of marriage | Patrika News

शादी के 6 महीने बाद नवविवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत

locationशिवपुरीPublished: May 22, 2022 09:38:47 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

मायके पक्ष ने लगाया प्रताड़ित कर हत्या का आरोप..दहेज में कार न लाने पर किया जाता था प्रताड़ित

shivpuri.jpg

शिवपुरी. शिवपुरी जिले के तेंदुआ थाना अंतर्गत ग्राम कुदोनिया गणेश में रहने वाली एक नवविवाहिता की शनिवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मायके पक्ष ने पति व ससुरालपक्ष पर दहेज में कार न लाने को लेकर उनकी बेटी को प्रताड़ित कर हत्या करने के आरोप लगाए है। पुलिस ने शव का पीएम कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

शादी के 6 महीने बाद संदिग्ध हालत में मौत
जानकारी के मुताबिक ग्राम कंजवाहा थाना खनियांधाना निवासी वर्षा (22)की शादी 6 माह पूर्व 21 नवम्बर 2021 को तेंदुआ थाना क्षेत्र के ग्राम कुदोनिया गणेश में रहने वाले सोनू तोमर से हुई थी। शादी के कुछ समय बाद से वर्षा व उसके पति सहित ससुरालजनों के बीच अनबन चल रही थी। शनिवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में वर्षा की मौत हो गई। मामले की सूचना पर तेंदुआ थाना प्रभारी मुकेश दुबोलिया पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लिया। शिवपुरी में शव का पीएम डॉक्टरों के पैनल से कराया गया। अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि वर्षा की मौत कैसे हुई है। डॉक्टरों ने बिसरा की जांच के लिए सैम्पल ग्वालियर भेजा है।

 

यह भी पढ़ें

पेंट की जेब में मिली पर्ची ने खोला पति का बड़ा राज, घर में मचा विवाद




शादी के बाद से दमाद मांग रहा था कार
मायके पक्ष ने हत्या करने के आरोप लगाते हुए बताया कि उनका दामाद शादी के बाद से ही दहेज में कार की मांग कर रहा था। वर्षा ने कार देने से मना कर दिया तो सोनू व उसके ससुराल पक्ष के लोग आए दिन वर्षा को परेशान कर रहे थे। इतना ही नहीं आज तो इन लोगों ने वर्षा की हत्या ही कर दी।

 

पीएम रिपोर्ट से स्पष्ट होगा मौत का कारण
मायके पक्ष ने पति व ससुराल पक्ष पर आरोप लगाए हैं। पीएम रिपोर्ट व बिसरा जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी कि मौत की वजह क्या थी। चूंकि मामला नवविवाहिता का है कि तो मामले की जांच एसडीओपी साहब करेंगे।
मुकेश दुबोलिया, थाना प्रभारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो