scriptनवविवाहिता ने लगाई फांसी, अस्पताल में मौत के बाद शव छोड़ भागे ससुरालीजन | Newlyweds hanged, in-laws fled leaving dead body after death in hospit | Patrika News
शिवपुरी

नवविवाहिता ने लगाई फांसी, अस्पताल में मौत के बाद शव छोड़ भागे ससुरालीजन

मायके पक्ष ने ससुरालीजनों पर लगाए दहेज एक्ट के फेर में मारने के आरोप

शिवपुरीOct 09, 2021 / 11:04 pm

rishi jaiswal

नवविवाहिता ने लगाई फांसी, अस्पताल में मौत के बाद शव छोड़ भागे ससुरालीजन

नवविवाहिता ने लगाई फांसी, अस्पताल में मौत के बाद शव छोड़ भागे ससुरालीजन

शिवपुरी. शहर के कोतवाली अंतर्गत विजयपुरम निवासी एक नवविवाहिता ने संदिग्ध हालत में फांसी लगा ली। ससुरालीजन महिला को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। यह देखकर ससुरालीजन मौके से भाग गए। इधर मायके पक्ष से आए लोगों ने महिला के ससुराल पक्ष पर दहेज प्रताडऩा के चलते हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने मृतका के शव का पीएम व पंचनामा बनाकर मामले की जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के मुताबिक टेकरी निवासी रशिका (28)की शादी एक साल पूर्व ही शहर के विजयपुरम निवासी अमन डाबर के साथ हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद से ही पति व पत्नी के बीच विवाद शुरू हो गए। शनिवार को संदिग्ध परिस्थितियों में रशिका ने अपने ही ससुराल में फांसी लगा ली। ससुरालीजन रशिका को लेकर अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर मामले की सूचना मायके पक्ष के लोगों को लगी तो वह भी अस्पताल पहुंचने लगे। इधर ससुराल के लोग रशिका के शव को स्ट्रेचर पर लावारिश हालत में छोडक़र भाग गए। मायके पक्ष से रशिका के चाचा रामू व अन्य लोगों ने ससुराल पक्ष पर दहेज प्रताडऩा की बात कहते हुए बेटी की हत्या करने के आरोप लगाए । मामले की सूचना पर से मौके पर कोतवाली पुलिस पहुंच गई। मृतका के शव का पीएम कराकर तहसीलदार के समक्ष पंचनामा बनाया गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

एसडीओपी करेंगे जांच
मायके पक्ष ने दहेज प्रताडऩा के आरोप लगाते हुए बेटी को मारने के आरोप लगाए है। चूंकि मामला नवविवाहिता की मौत का है। इसलिए मर्ग कायम कर मामले की जांच एसडीओपी शिवपुरी करेंगे। परिजनों के बयानों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
सुनील खेमरिया, टीआई, कोतवाली

Home / Shivpuri / नवविवाहिता ने लगाई फांसी, अस्पताल में मौत के बाद शव छोड़ भागे ससुरालीजन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो