scriptबैंक में पैसे जमा करने के बाद भी खाते में नहीं हो रही एंट्री | Not getting into account even after depositing money in bank | Patrika News

बैंक में पैसे जमा करने के बाद भी खाते में नहीं हो रही एंट्री

locationशिवपुरीPublished: Dec 21, 2017 10:49:47 pm

Submitted by:

shyamendra parihar

बैंक घोटाला : पीडि़त महिला ने कोतवाली में दिया आवेदन

Negligence, bank, corruption, consumer, account, shivpuri news, shivpuri news in hindi, mp news
शिवपुरी। शहर की विजया बैंक में इन दिनों कई फर्जीवाड़े के मामले सामने आ रहे है। ऐसे ही एक मामले की शिकायत एक महिला उपभोक्ता ने कोतवाली पुलिस में की है। महिला का कहना है कि वह अपने खाते में पैसे जमा करने जाती है तो उसे पैसे जमा करने की पर्ची तो दे दी जाती है, लेकिन पैसे खाते में जमा नहीं होते। इसका खुलासा तब हुआ जब उसने पासबुक में इंट्री कराई।
जानकारी के मुताबिक पीडि़ता मीरा पत्नी बाबूलाल परिहार निवासी मदकपुरा लुधावली ने बताया कि उसका एक बचत बैंक खाता विजया बैंक में है। इस खाते में उसने23 अक्टूबर 2017 को 20700 रुपए जमा किए और फिर 30 अक्टूबर को 6 हजार रुपए जमा किए। उस समय तो उसे जमा पर्ची दी गई,लेकिन बाद में जब उसने पासबुक में एंट्री कराई तो उक्त राशि पासबुक में नही आई। इस संबंध में जब उन्होंने बैंक प्रबंधन से संपर्क किया तो किसी ने भी इसका संतोषजनक जवाब नहीं दिया। मीरा का कहना है कि जिस कर्मचारी ने पैसे जमा किए उसने उसके खाते में पैसे जमा नहीं किए। यहां बता दें कि इससे पूर्व भी कईउपभोक्ता इस बैंक के बारे में इसी तरह की शिकायतें कर चुके है। अब जो उपभोक्ता ज्यादा विरोध करता है तो उसका पैसा उसके खाते में बाद में आ जाता है और जो शांत रह जाता है उसके पैसे का अभी तक कोई हिसाब नहीं है। पीडि़ता ने कोतवाली में शिकायत दर्ज कराकर मामले में उचित कार्रवाई की मांग की है।
एक महिला ने कोतवाली में पासबुक में पैसे की एंट्री न होने का आवेदन दिया है। मामले की जंाच की जा रही है। जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।
राकेश सिंह जादौन, एएसआईव विवेचक कोतवाली
दुकान से घर के लिए निकला किशोर लापता
शिवपुरी. कोतवाली क्षेत्र के फतेहरपुर में नर्सरी के पास रहने वाला 16वर्षीय जितेन्द्र पुत्र राजेन्द्र खटीक गुरुवार की दोपहर अचानक लापता हो गया। किशोर दोपहर में बस स्टैण्ड स्थित अपनी दुकान से घर की कहकर निकला था,लेकिन घर नहीं पहुंचा। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। खास बात यह है कि किशोर के गायब होने के बाद से पड़ोस में रहने वाली एक 24 वर्षीय विवाहिता भी गायब है जो कि अपना पति पूर्व में छोड़ चुकी है और वहां पर अकेली रहती थी।

ट्रेंडिंग वीडियो