scriptफिल्मी अंदाज में गाड़ियों से गांव में आए लोगों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, 1 की मौत आधा दर्जन लोग घायल | One and a half dozen people entered the village and opened firing | Patrika News

फिल्मी अंदाज में गाड़ियों से गांव में आए लोगों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, 1 की मौत आधा दर्जन लोग घायल

locationशिवपुरीPublished: Sep 24, 2020 07:44:55 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

फिल्मी अंदाज में गांव में आईं तेज रफ्तार गाड़ियां, लोग गाड़ियों से उतरे और ताबड़तोड़ फायरिंग की, मचा हड़कंप…

firing.jpg

शिवपुरी. शिवपुरी जिले के सुरवाया थाने के गांगुली गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब गांव में आए डेढ़ दर्जन से ज्यादा लोगों ने अचानक गोलियां बरसानी शुरु कर दीं। फायरिंग करने वाले लोग फिल्मी अंदाज में तेज रफ्तार गाड़ियों से गांव में दाखिल हुए और उतरते ही गोलियां चलानी शुरु कर दीं। गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई है जबकि 7 लोग गोली लगने से गंभीर घायल हुए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में से तीन लोगों को ग्वालियर रैफर किया गया है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी एक महिला को अपने साथ ले जाने का असफल प्रयास करते हुए गाड़ियों में सवार होकर हथियार लहराते हुए फरार हो गए।

दो महीने पहले विवाहिता को भगाकर लाया था युवक
बताया जा रहा है कि गांगुली गांव का रहने वाला सेवाराम गुर्जर नाम का युवक करीब दो महीने पहले नयाखेड़ा गांव की रहने वाली एक शादीशुदा महिला को भगाकर अपने साथ गांव ले आया था। दोनों गांव में ही पति पत्नी की तरह रह रहे थे और इसी घटना से नाराज महिला के ससुराल वाले और मायके पक्ष के लोग शर्मिंदगी महसूस कर रहे थे। इसी के चलते गुरूवार की दोपहर करीब 12 बजे महिला के मायके व ससुराल पक्ष के लोग दो गाड़ियों में सवार होकर ग्राम गांगुली पहुंचे और फिल्मी अंदाज में बंदूकों से फायर करना शुरू कर दिए। इस घटना में सेवाराम गुर्जर के बड़े भाई राजमहेंद्र गुर्जर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि परिवार के राजवीर, बलराम गुर्जर, मुनीराम गुर्जर, मंजेश पत्नी केशव गुर्जर, अनूप गुर्जर, आकाश गुर्जर, छोटू गुर्जर को गोली और बंदूक के छर्रे लगे हैं। सभी को पहले जिला अस्पताल लाया गया जहां से घायलों में मंजेश, मुनीराम, राजवीर गुर्जर को नाजुक हालत के चलते ग्वालियर रैफर किया गया है। वहीं घटना की जानकारी लगने के बाद पुलिस ने आरोपियो पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो