scriptपुलिया से टकराई जीप, एक व्यक्ति की मौत, तीन घायल | One person killed, three injured when jeep collided with culvert | Patrika News

पुलिया से टकराई जीप, एक व्यक्ति की मौत, तीन घायल

locationशिवपुरीPublished: Jul 21, 2021 10:37:28 pm

Submitted by:

rishi jaiswal

शहर के देहात थाना अंतर्गत भैया होटल के पास हाइवे पर बुधवार की सुबह एक बुलेरो जीप अनियंत्रित होकर पुलिया से टकरा गई। वाहन की स्पीड ज्यादा थी, इसलिए वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया, वहीं वाहन के अंदर बैठे चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिया से टकराई जीप, एक व्यक्ति की मौत, तीन घायल

पुलिया से टकराई जीप, एक व्यक्ति की मौत, तीन घायल

शिवपुरी. शहर के देहात थाना अंतर्गत भैया होटल के पास हाइवे पर बुधवार की सुबह एक बुलेरो जीप अनियंत्रित होकर पुलिया से टकरा गई। वाहन की स्पीड ज्यादा थी, इसलिए वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया, वहीं वाहन के अंदर बैठे चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में से एक व्यक्ति की ग्वालियर रैफर के बाद रास्ते में मौत हो गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

देहात टीआई सुनील खेमरिया ने बताया कि एक बुलेरो कार में सवार होकर चार युवक इंदौर से मुरैना जा रहे थे। बुधवार की सुबह करीब 8 बजे हाइवे पर भैया होटल के पास अचानक से किसी मवेशी को बचाने या नींद लगने के कारण वाहन अनियंत्रित हो गया और एक पुलिया से जा टकराया। घटना में वाहन में सवार चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हे पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से एक की हालत नाजुक देखते हुए उसे ग्वालियर रैफर किया गया, लेकिन सतनवाड़ा पहुंचते ही गंभीर घायल दीपेश राठौर(30) निवासी मुरैना ने दम तोड़ दिया। शेष तीन का इलाज जारी है। पुलिस ने मृतक के शव का पीएम कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है।
अनियंत्रित होकर बाइक फिसली, युवक की मौत

कोलारस. थाना अंतर्गत केपीएस स्कूल के पास बीती रात एक सडक़ दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक बाइक सवार युवक राहुल (30)पुत्र मोहन लाल सोनी निवासी नीलगर चौराहा शिवपुरी जो किसी काम से कोलारस में आया था। इसके बाद वह रात को गांधी पेट्रोल पंप के पास स्थित होटल से ससुराल के लिए निकला तो केपीएस स्कूल के पास हाइवे पर उसकी बाइक का संतुलन बिगड़ गया और वह नीचे जमीन पर आ गिरा। घटना में राहुल के सिर में गंभीर चोट आई थी। बाद में राहुल को इलाज के लिए कोलारस अस्पताल लाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया। बुधवार को सुबह राहुल के शव का पीएम कराकर पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मामले में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो