script25 लाख का प्याज हुआ गायब, पुलिस को मध्यप्रदेश में मिला खाली ट्रक, ड्राइवर लापता | Onion Missing: Onion theft of 25 lakh rupees in shivpuri | Patrika News

25 लाख का प्याज हुआ गायब, पुलिस को मध्यप्रदेश में मिला खाली ट्रक, ड्राइवर लापता

locationशिवपुरीPublished: Nov 29, 2019 04:38:13 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

शिवपुरी का रहने वाला है ट्रांसपोर्टर

02_4.png
शिवपुरी/ प्याज की कीमतें आसमान छू रही हैं। मंडियों में प्याज की कीमत 120 रुपये प्रति किलो है। ऐसे में अब देश के कई हिस्सों से प्याज की चोरी और लूट की खबरें सामने आ रही हैं। प्याज की बढ़ी कीमतों के बाद पच्चीस लाख रुपये की प्याज चोरी हुई है। चोरों ने ट्रक समेत प्याज को गायब कर दिया है। मध्यप्रदेश के शिवपुरी से पुलिस ने खाली ट्रक को बरामद किया है।
दरअसल, अपराधियों ने नासिक के एक प्याज कारोबारी को 25 लाख का चूना लगाकर उसकी 40 टन प्याज को ट्रक स्टॉफ ने कहीं गायब कर दिया है। प्याज की तलाश करता हुआ नासिक का कारोबारी शुक्रवार को शिवपुरी पहुंचा तो यहां तेंदुआ थाना क्षेत्र में वो ट्रक तो लवारिस हाल में मिल गया, जबकि प्याज गायब थी। पीड़ित ने एसपी राजेश चंदेल को आवेदन सौंपकर कार्रवाई की मांग की है।
https://twitter.com/ANI/status/1200072735004618753?ref_src=twsrc%5Etfw
ये है मामला
दरअसल, नासिक के प्याज कारोबारी प्रेमचंद शुक्ला ने 40 टन प्याज को बीते ग्यारह नवंबर को गोरखपुर उत्तरप्रदेश के लिए जावेद निवासी इमामबाड़ा पुरानी शिवपुरी के ट्रक में लोड करवाई थी। ट्रक में ड्राइवर सोनू था और उसका व जावेद का मोबाइल नंबर प्रेमचंद के पास था। यह प्याज 22 नवंबर को ही गोरखपुर पहुंचनी थी। लेकिन जब वह नियत तारीख पर नहीं पहुंची तो प्रेमचंद ने जावेद को फोन लगाया, जिस पर जावेद ने यह कहा कि रास्ते में ट्रक खराब हो गया होगा, माल पहुंच जाएगा।
छह दिन बाद भी नहीं पहुंचा
जावेद के आश्वासन के छह दिन बाद भी माल गोरखपुर नहीं पहुंचा। ऐसे में प्रेमचंद जब शिवपुरी पहुंचा तो देखा कि तेंदुआ थाना क्षेत्र में वह ट्रक लवारिस खड़ा है। लेकिन ट्रक से प्याज गायब है। वहीं, शिवपुरी के व्यापारी भी नासिक से आए इस व्यापारी की मदद कर रहे हैं। पुलिस भी शिकायत दर्ज होने के बाद आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।
https://twitter.com/hashtag/MadhyaPradesh?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
एसपी ने यह कहा
प्याज चोरी की शिकायत के बाद शिवपुरी के एसपी राजेश सिंह चंदेल ने कहा कि ट्रक में प्याज लोड था। यह नासिक से गोरखपुर के लिए चला था। लेकिन ट्रांसपोर्टर शिवपुरी का रहनेवाला है। ड्राइवर और ट्रक दोनों गायब था। जांच के बाद हमलोगों ने खाली ट्रक को बरामद कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो