script

प्रेमिका से छोटे भाई की कराई शादी, अवैध संबंधों का खुला राज तो दोनों ने मौत को लगाया गले

locationशिवपुरीPublished: May 22, 2018 10:53:18 pm

Submitted by:

Rakesh shukla

जंगल में पेड़ से लटकी मिली जेठ बहू की लाश, पुलिस ने शुरू की मामले की जांच
 

Illicit relationship, lover girlfriend, suicide, physics, police, action, shivpuri news, shivpuri news in hindi, mp news

प्रेमिका से छोटे भाई की कराई शादी, अवैध संबंधों का खुला राज तो दोनों ने मौत को लगाया गले


शिवपुरी. जिले के भौंती थाना अंतर्गत ग्राम सलैया के जंगल में मंगलवार की शाम दो दिन से लापता जेठ व बहू पेड़ पर एक ही फंदे पर लटके मिले। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच प्रेम संबंध थे और जब घर में सबको इसका पता चला तो विवाद होने के बाद उन्होंने मौत को गलेलगाया है। फिलहाल पुलिस ने दोनों के शवो का पीएम कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के मुताबिक ग्राम सलैया निवासी हरिराम जाटव(35) कुछ महीनों पूर्व करैरा क्षेत्र में मजदूरी करने गया था। यहां पर उसके एक युवती रजनी जाटव(19) से प्रेम संबंध बन गए। चूंकि हरिराम शादी-शुदा था इसलिए उसने रजनी की शादी एक माह पूर्व अपने छोटे भाई रामकुमार जाटव (21)से करा दी। शादी के बाद जब हरिराम व रजनी छुप-छुपकर मिलने लगे और इन दोनों के अवैध संबंधों की जानकारी रामकुमार सहित अन्य परिजनों को लगी तो रामकुमार व हरिराम में इस बात को लेकर विवाद भी हुआ। इधर गांव के लोगों को भी इसकी भनक लग गई। दो दिन पूर्व इसी घटना के चलते हरिराम व उसके छोटे भाई की पत्नी रजनी दोनों गायब हो गए। मंगलवार को शाम करीब ४ बजे किसी चरवाहे ने पुलिस व गांव के लोगों को सूचना दी कि हरिराम व रजनी के शव जंगल में एक पेड़ से लटके हुए हैं। सूचना पर से भौंती थाना प्रभारी संतोष यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। यहां पर उन्होंने ग्रामीणों की मदद से शवों को नीचे उतरवाया और मामले में पड़ताल शुरूकर दी है। थाना प्रभारी यादव के मुताबिक अवैध संबंधा के चलते यह घटनाक्रम हुआ है।
नाबालिग से की छेड़छाड़, केस दर्ज
शिवपुरी। जिले के पिछोर थाना अंतर्गत ग्राम करारखेड़ा में रहने वाली एक 13 साल की नाबालिग के साथ उसके पड़ोसी कोमल पुत्र हरभान जाटव ने छेड़छाड़ कर दी।घटना के बाद पीडि़ता ने परिजनों को जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।
घर में घुसकर महिला को पीटा, की छेड़छाड़
शिवपुरी। जिले के खनियांधाना अंतर्गत ग्राम राजापुर में दो दिन पूर्व अतर सिंह पुत्र गोविंद दास लोधी ने पड़ोस में रहने वाली एक दलित महिला के घर में घुसकर उसके साथ छेड़छाड़ करने के बाद मारपीट कर दी। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो