scriptगणतंत्र दिवस समारोह में खुलेआम बंटी शराब | Openly distributed wine in Republic Day celebrations | Patrika News

गणतंत्र दिवस समारोह में खुलेआम बंटी शराब

locationशिवपुरीPublished: Jan 27, 2020 11:06:06 pm

पंचायत के सरपंच पर खुलेआम शराब बंटवाने का आरोपसरपंच की मौजूदगी में स्कूल परिसर में शराब वितरण का वीडियो वायरल

गणतंत्र दिवस समारोह में खुलेआम बंटी शराब

कार्यक्रम के बाद शराब बांटता ग्रामीण।

पिछोर. पिछोर जनपद की ग्राम पंचायत जुंगीपुर में 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस समारोह में ग्रामीणों को खुलेआम शराब बांटी गई। गणतंत्र दिवस समारोह में शराब बंटवाने का आरोप गांव के सरपंच पर है। इस शराब वितरण का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें सरपंच खुद बैठकर शराब वितरण करवा रहे हैं।
जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत जुंगीपुर में 26 जनवरी पर गांव के शासकीय माध्यमिक विद्यालय परिसर में गणतंत्र दिवस का आयोजन किया गया था। बताया जाता है कि कार्यक्रम में सरपंच हरिसिंह यादव भी मौजूद रहे, ध्वजारोहण और अन्य कार्यक्रमों के उपरांत मिठाई के साथ-साथ शराब का खुलेआम वितरण किया गया। सरपंच के इस कृत्य को किसी ग्रामीणने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो में सरपंच हरी सिंह अपने सचिव के साथ एक टेबल पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि एक अन्य व्यक्ति प्लास्टिक के कट्टे में भरे रखे शराब के क्वार्टर लोगों को स्कूल परिसर में ही वितरित कर रहा है। ग्रामीण न सिर्फ बैठ कर बल्कि लाइन में लगकर शराब के क्वार्टर ले रहे हैं। शराब लेने वालों की लाइन में कुछ बच्चे भी नजर आ रहे हैं। इस पूरे मामले में सरपंच हरीसिंह यादव पर शराब बंटवाने का आरोप लगाया जा रहा है, हालांकि सरपंच सचिव इस पूरे मामले से पल्ला झाड़ रहे हैं और समस्त आरोपों को निराधार बता रहे हैं।
इस मामले में एसडीएम ने वहां बैठे कुछ ग्रामीणों के बयान लिए हैं और हम भी मामले की जांच कर रहे हैं। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
अजय भार्गव, टीआई पिछोर
मैंने गणतंत्र दिवस पर कोई शराब नहीं बंटवाई है और न ही मेरे सामने कोई शराब बांटी गई है। मुझ पर लगाए गए आरोप निराधार हैं।
हरी यादव, सरपंच, जुंगीपुर
मामला संज्ञान में आया है, परंतु अभी तक कोई अधिकारिक शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। हम मामले को दिखवा रहे हैं, वीडियो मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
उदय सिंह सिकरवार, एसडीएम, पिछोर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो