scriptप्रेमिका के प्यार में पागल हुआ तीन बच्चों का पिता, पत्थरों से कुचले पत्नी के पैर | pati patni or wo Husband breaks wife's legs to get girlfriend | Patrika News

प्रेमिका के प्यार में पागल हुआ तीन बच्चों का पिता, पत्थरों से कुचले पत्नी के पैर

locationशिवपुरीPublished: Oct 30, 2021 06:51:21 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

प्रेमिका ने रखी शर्त- ‘तुम्हारे साथ तभी आऊंगी जब पत्नी को तलाक दे दोगे या मार डालोगे’

premika.png

शिवपुरी. मध्यप्रदेश के शिवपुरी में एक तीन बच्चों के पिता ने अपनी पत्नी की जान लेने की कोशिश की। आरोप है कि पति अपने से कम उम्र की गांव की ही तलाकशुदा महिला के प्यार में फंसा हुआ है और पत्नी को तलाक देना चाहता है। पत्नी ने तलाक देने से मना किया तो उसकी जान लेने की कोशिश की। पति ने पत्थर पटककर महिला के दोनों पैर तोड़ दिए हैं वो पत्नी की जान ले पाता इससे पहले ही शोर सुनकर पड़ोसी जमा हो गए और आरोपी पति फरार हो गया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

 

प्रेमिका ने रखी पत्नी से तलाक की शर्त
प्रेमिका को पाने के लिए पत्नी पर पति के जानलेवा हमला करने की ये वारदात शिवपुरी जिले के तिलातिली गांव की है। जहां रहने वाली महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।महिला ने बताया कि उसकी शादी 20 साल पहले देवेन्द्र जाटव से हुई थी। उनके तीन बच्चे भी हैं, लेकिन पति को गांव की ही एक कम उम्र की तलाक शुदा महिला से प्रेम हो गया। प्रेमिका के प्यार में पागल पति देवेन्द्र प्रेमिका को अपने घर लाना चाहता है। लेकिन प्रेमिका ने शर्त रखी है कि वो उसके साथ घर तभी आएगी जब या तो वो पत्नी को तलाक दे देगा या फिर उसकी जान ले लेगा। घटना के दिन भी देवेन्द्र ने पत्नी से तलाक देने के लिए कहा लेकिन पत्नी ने ये कहते हुए तलाक देने से इंकार कर दिया कि बेटी 18 साल की हो गई है और अब इन बातों को छोड़कर उसकी शादी की चिंता करनी चाहिए। पत्नी के तलाक देने से इंकार करने पर पति देवेन्द्र इस कदर बौखला गया कि पत्नी और बेटी को पहले तो जान से मारने की धमकी दी और फिर पत्नी के साथ मारपीट करते हुए पत्थर से उसके दोनों पैर तोड़ दिए।

 

ये भी पढ़ें- खुशियों के आखिरी पल कैमरे में कैद करने के चंद मिनटों बाद छात्रा की दर्दनाक मौत

 

जान लेना चाहता था पति- पीड़िता
पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि पति देवेन्द्र उसे जान से मारना चाहता था। उसने उसका गला भी दबाया लेकिन वो पड़ोसियों के आने से उसकी जान बच गई। पीड़िता का ये भी कहना है कि प्रेमिका के प्यार के जाल में पति इस कदर फंस चुका है कि वो अपनी जमीन जायदाद सब बेच देगा। पति अक्सर उससे ये भी कहता है कि जमीन बेचकर एक बंदूक खरीदूंगा जिससे उसे गोली मार देगा। पुलिस ने महिला के बयानों के आधार पर पति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। फिलहाल आरोपी पति फरार है।

देखें वीडियो- लोगों ने घेरा तो अजगर ने उगला सियार

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8569zm
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो