scriptदिनारा में दो व्यापारियों से कट्टा अड़ाकर 35 हजार रुपए लूटे | Plunder of traders | Patrika News

दिनारा में दो व्यापारियों से कट्टा अड़ाकर 35 हजार रुपए लूटे

locationशिवपुरीPublished: Apr 23, 2019 10:42:02 pm

Submitted by:

Rakesh shukla

व्यापारियों से लूट, आपस का विवाद बताकर पुलिस ने नहीं किया केस दर्ज

Dinara, merchant, loot, crime, action, police, shivpuri, shivpuri news, , shivpuri news in mp

दिनारा में दो व्यापारियों से कट्टा अड़ाकर 35 हजार रुपए लूटे

शिवपुरी/दिनारा. जिले के दिनारा कस्बे में मंगलवार दिनदहाड़े फिर बाइक सवार दो बदमाशों ने थनरा पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर स्थित हाइवे पर वसूली करके लौट रहे दतिया के दो व्यापारियो के साथ मारपीट कर 35 हजार रुपए व एक मोबाइल लूट लिया। घटना के बाद पीडि़त व्यापारी पुलिस के पास पहुंचे तो पुलिस जांच के नाम पर उन्हें 3 घंटे तक इधर से उधर घुमाती रही और बाद में आपसी विवाद बताकर प्रकरण दर्ज नहीं किया। यहां बता दें कि 20 दिन में दिनारा क्षेत्र में लूट की यह तीसरी वारदात है।
जानकारी के मुताबिक दतिया निवासी दो व्यापारी विजय पुत्र जयराम सिंधी व संदीप यादव दोनों मंगलवार को दिनारा क्षेत्र में छोटे दुकानदारों से माल बेचने की वसूली कर वापस दतिया जा रहे थे, तभी थनरा पुलिस चौकी के पास इन दोनों व्यापारियों को बाइक सवार दो बदमाश मिले जो कि मुंह पर तौलिया बांधे हुए थे। बदमाशों ने व्यापारियो को रोककर सीधे उन पर कट्टा अड़ा दिया और मारपीट कर बैग में मौजूद करीब 35 हजार रुपए व एक व्यापारी का मोबाइल लूट कर मौके से पिछोर तिराहे की तरफ फरार हो गए। घटना के बाद पीडि़त पुलिस के पास पहुंचे तो पुलिस ने मामला लूट का होने के चलते दोनों को करीब ३ घंटे तक घटनास्थल से लेकर अन्य जगह पर घुमाया और बाद में आपस का विवाद बताते हुए कोई प्रकरण दर्ज नहीं किया। घटना के बाद से दिनारा क्षेत्र के व्यापारियों में बदमाशों को लेकर खौफ का माहौल बना हुआ है।

इधर घायल व्यापारी ब्रजमोहन दिल्ली रैफर
यहां बता दें कि अभी कुछ दिन पूर्व ही तालभेव निवासी ब्रजमोहन चउदा को बाइक सवार तीन बदमाश गोली मारकर 13 हजार रुपए लूटकर ले गए थे। घटना में गंभीर घायल हुए ब्रजमोहन को पहले झांसी, फिर ग्वालियर भर्ती कराया गया था। ग्वालियर में तीन दिन इलाज होने के बाद डॉक्टरो ने ब्रजमोहन को दिल्ली अस्पताल रैफर कर दिया है। बताया जा रहा है कि ब्रजमोहन की हालत ज्यादा खराब है उनकी आंतो में संक्रमण बताया गया है। इससे पूर्व चतुर्भुज कंथरिया के साथ हुई लूट घटना में पुिलस अभी किसी को नहीं पकड़ पाई है। मंगलवार को फिर एक लूट की घटना होने से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।

लूट की कोई घटना नहीं हुई है। दोनों पक्षों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ है। इसमें विजय ने सामने वाले युवक में हेलमेट से प्रहार किया। जबकि दूसरा पक्ष विजय का मोबाइल लेकर चला गया। मामले की जांच कर रहे हंै।
केएन शर्मा, थाना प्रभारी दिनारा

ट्रेंडिंग वीडियो