शिवपुरी के पोलोग्राउंड में मॉर्निंग वॉक वालों को भगा रही पुलिस, घूमने वाले नाराज

ज्ञात रहे कि कोरोना उन लोगों को जल्दी अपने कब्जे में लेता है, जिनकी इम्यूनिटी पॉवर कमजोर होती है जो अस्वस्थ रहते हैं जिनकी रोग प्रतिरोधक क्षमता कम होती है।

By: shatrughan gupta

Published: 23 May 2020, 10:27 PM IST

शिवपुरी। लॉकडाउन-4 शुरू होने के बाद से पूरा बाजार खुल गया, जिसके चलते इतनी भीड़ उमड़ रही है कि वहां सोशल डिस्टेंसिंग व संक्रमण फैलने की पूरी संभावना है।

कलेक्ट्रेट के सामने स्थित पोलोग्राउंड में हर सुबह डिस्टेंस बनाकर घूमने वालों को भगाने के लिए पुलिस की गाड़ी हर रोज आ रही, जिससे घूमने आने वालों में नाराजगी है।

ज्ञात रहे कि कोरोना उन लोगों को जल्दी अपने कब्जे में लेता है, जिनकी इम्यूनिटी पॉवर कमजोर होती है जो अस्वस्थ रहते हैं जिनकी रोग प्रतिरोधक क्षमता कम होती है।

खुद को स्वस्थ रखने तथा इम्यूनिटी पॉवर बढ़ाने के लिए शहर के युवाओं से लेकर बुजुर्ग तक हर सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए पोलोग्राउंड आते हैं, बीते एक पखवाड़े से रोज पुलिस का वाहन ग्राउंड में आता है और सभी को भगा देता हैं।

शनिवार सुबह भी जब पुलिस ने भगाया तो वहां घूमने वाले लोगों ने नाराजगी जताते हुए कहा कि पुलिस को बाजार में भीड़ नजर नहीं आ रही, हम लोग दूरी बनाकर ग्राउंड में घूमते हैं।

पहले एसडीओपी तो अब सिपाही भगा रहे

पोलोग्राउंड में घूमने से रोकने के लिए पहले शिवपुरी एसडीओपी शिवसिंह भदौरिया कुछ दिन आए, फिर उसके बाद सब इंस्पेक्टर और अब एक आरक्षक ही वाहन में बैठकर भगा रहे है। सुबह 6 से 6.15 के बीच जैसे ही पुलिस की गाड़ी ग्राउंड में आती है तो घूमने वालों में भगदड़ मच जाती है।

यह बोले एसपी

यह बात सही है कि लॉकडाउन-4 में पूरा बाजार खुल गया, लेकिन अभी ओपन ग्राउंड के लिए कोई निर्देश नहीं आए। बाजार में भीड़ रहती है, लोग सामान लेने आते हैं, लेकिन ग्राउंड में तो घूमने आते हैं। यदि घूमना है तो घर के आसपास घूम लें। हम कोई रास्ता निकाल रहे हैं, ताकि लोग पोलोग्राउंड में घूम सकें।

राजेश सिंह चंदेल, एसपी, शिवपुरी

shatrughan gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned