scriptबेर खिलाने के बहाने बुलाकर दो मासूम चचेरी बहनों से किया रैप | Rape of two innocent cousins sister | Patrika News

बेर खिलाने के बहाने बुलाकर दो मासूम चचेरी बहनों से किया रैप

locationशिवपुरीPublished: Jan 11, 2018 11:56:38 pm

Submitted by:

shyamendra parihar

पुलिस ने मामला दर्जकर आरोपी को किया गिरफ्तार

Innocent sisters, rap, accused arrested, crime, action, shivpuri news, shivpuri news in hindi, mp news

शिवपुरी. नरवर के ग्राम निजामपुर में बीते रोज एक प्रौढ़ ने दो मासूम चचेरी बहनों को बेर खिलाने के बहाने घर में बुलाकर दुष्कर्म कर दिया। घटना के बाद जब परिजनों को पता चला तो पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी के मुताबिक निजामपुर में दो चचेरी बहन एक ४ साल व दूसरी ५ साल ९ जनवरी को अपने घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान उसके पड़ोस में रहने वाले पप्पू उर्फ श्रीकिशन बाथम (५०) ने दोनों बालिकाओ को बेर खिलाने के बहाने बुलाया और उनके साथ बुरा काम किया। इसके बाद शाम को जब दोनों बालिकाएं गुमशुम थीं तो परिजनों ने उनसे कारण पूछा, इस पर दोनों बालिकाओं ने अपने साथ हुई घटना परिजनों को अवगत कराया। गुरुवार को परिजन पुलिस के पास पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

देवर व ससुर ने बहू को पीटा, मामला दर्ज
कोलारस ञ्च पत्रिका. थाना क्षेत्र के ग्राम बैढ़ारी में गुरुवार की दोपहर परिवार में हुए मामूली विवाद पर ससुर ने बहू की बुरी तरह से पिटाई कर दी, जब बहू ने जवाब-तलब किया तो उसके देवर ने भी जमकर लात-घूसे बरसाए। ससुराल पक्ष के हाथों पिटी महिला ने थाने में आकर फरियाद सुनाई तब पुलिस ने दोनों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी। पुलिस के अनुसार ग्राम बैढ़ारी में राधाबाई (30)पत्नी करन जाटव का अबोध लडक़ा घर में खेल रहा था। यह बात राधावाई के ससुर रघुवीर जाटव को नागवार लगी तो उसने बहू राधा को अपशब्द कहे, जब जवाब में राधा ने ससुर व देवर से कहा कि छोटे बच्चे की हरकतों पर नाराज होना अच्छी बात नहीं है। इसी को लेकर ससुर रघुवीर व देवर नरेश जाटव ने राधा की बुरी तरह से पिटाई कर दी।

बैंककर्मी की संदिग्ध हालत में मौत
शिवपुरी. फिजीकल थानांतर्गत शांतिनगर कॉलोनी निवासी एक बैंककर्मी की संदिग्ध हालातों में मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।
जानकारी के अनुसार स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की गुरूद्वारा शाखा में फील्ड ऑफीसर के पद पर पदस्थ ऋषिकेश पुत्र डीके भदकारिया उम्र 30 साल की गुरुवार की सुबह संदिग्ध हालातों में मौत हो गई। उसे मृत अवस्था में इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। डॉक्टरों ने युवक का चैकअप कर उसे मृत घोषित कर दिया, पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है। बताया जाता है कि मृतक की बुधवार को बैंक में तबीयत खराब हो रही थी, गुरुवार सुबह भी उसका स्वास्थ्य खराब था। मृतक की पत्नी कृष्णा भी स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की झांसी तिराहा शाखा में ही पदस्थ है। वह घटना के वक्त अपने मायके में थी। फिजीकल थाना प्रभारी विकास यादव का कहना है कि पीएम रिपोर्ट के उपरांत ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो