script

सम्मान हमारा नहीं, इन बच्चों का हमसे करवाओ : तोमर

locationशिवपुरीPublished: Oct 14, 2019 11:42:12 pm

राज्य स्तरीय हैंडबॉल प्रतियोगिता की क्लोजिंग सेरेमनी आयोजितविजेता टीमों को बांटे पुरूस्कार, सहयोगियों का किया सम्मान

सम्मान हमारा नहीं, इन बच्चों का हमसे करवाओ : तोमर

बच्चों को संबोधित करते।

शिवपुरी. 65वीं राज्य स्तरीय शालेय खेल प्रतियोगिता के क्रम में शिवपुरी में आयोजित हैंडबॉल प्रतियोगिता की सोमवार को क्लोजिंग सेरेमनी हुई। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने बच्चों का सम्मान किया और विजेताओं को पुरुस्कार वितरित किए। इसके अलावा उन्होंने बच्चों के धूप में बैठने पर कहा कि इन बच्चों को छांव में बैठओ।
उल्लेखनीय है कि शहर में 10 अक्टूबर से राज्य स्तरीय हैंडबॉल प्रतियोगिता चल रही थी। इस प्रतियोगिता में प्रदेश भर के दस संभागों के खिलाडिय़ों ने शिरकत कर अपने खेल का प्रदर्शन किया। रविवार को हुए फाइनल मुकाबलों के बाद सोमवार को क्लोजिंग सेरेमनी का आयोजन किया गया। सुबह साढ़े दस बजे धूप काफी तेज थी, ऐसे में खिलाडिय़ों का वहां बैठना मुश्किल हो रहा था। इसी क्रम में जब प्रभारी मंत्री कार्यक्रम में पहुंचे तो स्वागत की औपचारिकताएं शुरू हुईं। इस पर प्रभारी मंत्री अपनी सीट छोडकऱ माइक पर आ गए और घोषणा की, कि सम्मान हमारा नहीं, बल्कि हमसे इन बच्चों का करवाओ जिन्होंने इस प्रतियोगिता में अपना दमखम दिखाया है। इस दौरान उन्होंने राष्ट्रीय प्रतियोगिता में प्रदेश का परचम फहराने के लिए खिलाडिय़ों को बधाई थी। इसके बाद सभी टीमों के प्रतिनिधि के रूप में उनके कप्तानों को स्टेज पर बुलाकर प्रभारी मंत्री ने उनका सम्मान किया। जब मुख्य अतिथि को संबोधन के लिए माइक पर बुलाया गया तो प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि धूप बहुत ज्यादा है, मैं सोचता हूं जो भी डीईओ इस कार्यक्रम को करा रहे हैं, इन बच्चों को छांव में बैठाएं।
झूमे, नाचे और मनाया जीत का जश्न
प्रतियोगिता की क्लोजिंग सेरेमनी खत्म होने के बाद जब सभी अतिथि लौट गए तो विजेता टीम के खिलाडिय़ों ने साउंड सिस्टम पर अपनी पसंद के गाने लगवाए और नाच गाकर जीत का जश्न मनाया।

ट्रेंडिंग वीडियो