scriptएफसीआई का गेहूं गोदाम से निकलने के बाद गायब | Responsible people washed their hands, police is looking for wheat wor | Patrika News

एफसीआई का गेहूं गोदाम से निकलने के बाद गायब

locationशिवपुरीPublished: Dec 03, 2022 04:52:51 pm

Submitted by:

Samual Das

एफसीआई का गेहूं गोदाम से निकलने के बाद गायब
जिम्मेदारों ने झाड़े हाथ, साढ़े 4 लाख का गेहूं ढूंढ रही पुलिस

jaipur-news-jaipur-news-2-December-jaipur-news-patrika-bulletin-today
एफसीआई का गेहूं गोदाम से निकलने के बाद गायब

जिम्मेदारों ने झाड़े हाथ, साढ़े 4 लाख का गेहूं ढूंढ रही पुलिस

शिवपुरी. गेहूं से भरा ट्रक बुधवार को रहस्यमय परिस्थितियों में एकाएक गायब हो गया। जो तलाश के बाद फोरलेन पर लावारिस हाल खड़ा हुआ ट्रक तो मिल गया, लेकिन उसमें भरा गेहूं गायब हो गया। देहात थाना पुलिस ने ट्रक मालिक की रिपोर्ट पर गेहूं चोरी का मामला दर्ज कर लिया, तथा गेहूं की तलाश शुरू कर दी। महत्वपूर्ण बात यह है कि गेहूं गायब होने के इस मामले में सभी जिम्मेदार अपना पल्ला झाड़ रहे हैं। गायब हुए गेहूं की कीमत साढ़े 4 लाख रुपए है।
देहात थाना प्रभारी विकास यादव ने बताया कि बुधवार को एक ट्रक 380 कट्टे गेहूं लेकर ककरवाया फोरलेन के पास स्थित एक गोदाम से लेकर रवाना हुआ था। यह ट्रक देर शाम गेहूं लेकर निकला, लेकिन वह अपने गंतव्य पर नही पहुंचा। बीच रास्ते में से एकाएक ट्रक गायब होने की सूचना मिलते ही एफसीआई व फूड विभाग की टीम ने गुरुवार को ट्रक की तलाश शुरू कर दी। जब ट्रक का कहीं पता नहीं चला तो फिर देहात थाना पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने ट्रक की जब तलाश शुरू की तो मझेरा के पास फोरलेन पर आज दोपहर में लावारिस हाल ट्रक खड़ा मिल गया, लेकिन उसमें भरा गेहूं गायब था। देहात थाना पुलिस ने ट्रक मालिक रियाज खान की रिपोर्ट पर ट्रक में भरे गेहूं की तलाश शुरू कर दी है।
गेहूं से भरा ट्रक गायब होने के बाद खाली मिला, पुलिस को गेहूं की तलाश
कोई नहीं है गेहूं का धनीधोरी

उक्त गेहूं जब तक गोदाम में था, तब तक वो नागरिक आपूर्ति निगम का था, लेकिन वहां से निकलने वाले वो एफसीआई का हो गया। उधर गोदाम मालिक भी गेहूं निकलने के बाद से फ्री हो गया, क्योंकि वो गेहूं ट्रक में लोड होकर एफसीआई के पास पहुंच रहा था। नागरिक आपूर्ति निगम के प्रबंधक रवि शर्मा का कहना है कि वो गेहूं हमारा नही है, वो तो एफसीआई ले जा रही थी। इतना ही नहीं उन्होंने तो ट्रक गायब होने जैसी किसी घटना की जानकारी होने से अनभिज्ञता जताई।
ककरवाया के पास गोदाम से 380 कट्टे गेहूं लेकर रवाना हुआ ट्रक गायब हो गया था। ट्रक तो मझेरा के पास फोरलेन पर मिल गया, लेकिन उसमें भरा गेहूं गायब है। ट्रक मालिक की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया तथा अब गेहूं की तलाश कर रहे हैं।
विकास यादव, टीआई देहात थाना शिवपुरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो