रिंकू ने जीती 100 मीटर दौड़

shyamendra parihar

Publish: Nov, 14 2017 04:39:24 (IST)

Shivpuri, Madhya Pradesh, India
रिंकू ने जीती 100 मीटर दौड़

पोहरी खेल और युवा कल्याण विभाग के तत्वावधान में सोमवार को मुख्यमंत्री कप के तहत विभिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित की गई।

 

शिवपुरी। पोहरी खेल और युवा कल्याण विभाग के तत्वावधान में सोमवार को मुख्यमंत्री कप के तहत विभिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित की गई। जिसमें कबड्डी, वॉलीबॉल, एथलेटिक्स, कराते, फुटबॉल एवं कुश्ती खेलों का आयोजन कृष्णागंज पंचायत पोहरी के खेल मैदान पर किया। प्रतियोगिता प्रारंभ से पूर्व पोहरी विधायक प्रहलाद भारती ने खिलाडिय़ों से परिचय प्राप्त कर खिलाडिय़ों का उत्साहवर्धन कर मैच प्रारंभ किया। एथलेटिक्स बालक वर्ग-100 मीटर में रिंकु सेन, 200 मीटर में शैतान सिंह जाटव, 400 में राहुल धाकड़ एवं 1000 में विनोद धाकड़, शॉटपुट में प्रदीप यादव, ल?बीकूद में पुष्पेन्द्र धाकड़ ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। वही बालिका वर्ग में 100 मीटर में संजना यादव, 200 मीटर में रूबी धाकड़़, 400 मीटर में रामा यादव, 1000 मीटर साक्षी धाकड़, लोंग ज?प में संगीता जाटव, शॉटपुट में रानी धाकड़ ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। कुश्ती बालक वर्ग में 42 किग्रा में जयदीप जाटव, 47 किग्रा में गोविन्द राठौर, 55 किग्रा में सुरेन्द्र मांझी, 50 किग्रा में ताजीम अली ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। वहीं बालिका वर्ग 40 किग्रा में प्रियंका धाकड़, 49 किग्रा में अंकिता धाकड़, 38 किग्रा में काजल धाकड़ ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। वॉलीबॉल बालक व बालिका वर्ग में स्वामी विवेकानंद स्कूल पोहरी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। कबड्डी बालक वर्ग में गुरुदेव मिशन स्कूल पोहरी ने प्रथम, बालिका वर्ग में कन्या स्कूल पोहरी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। फुटबॉल खेल में शांति निकेतन स्कूल पोहरी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। प्रतियोगिता के समापन अवसर पर विधायक के अलावा हरनारायण कुशवाह मण्डल अध्यक्ष पोहरी, आदि उपस्थित रहे। संभागीय खेल और युवा कल्याण अधिकारी एमके धौलपुरी ने बताया कि 14 नवंबर को सुबह 11 बजे फुटबॉल मैच का आयोजन पोलो ग्राउण्ड पर तथा वॉलीबॉल, कबड्डी खेल प्रतियोगिता माधव राव सिंधिया खेल परिसर पर होगा।


रौनक ने योग प्रतियोगिता में जीता ब्रोंज मेडल

शिवपुरी ६३वीं राष्ट्रीय शालेय योग प्रतियोगिता में शिवपुरी की योग टीम में शामिल छात्र रौनक ने शानदार प्रदर्शन कर ब्रोंज मेडल हासिल किया है।
उल्लेखनीय है कि छत्तीसगढ़ भिलाई में आयोजित हुई योगा की ६३वीं राष्ट्रीय रेथिमिक शालेय योग प्रतियोगिता में भारत की ३२ टीमों ने प्रतिनिधित्व किया।
इस प्रतियोगिता में रौनक सोनी ने तीसरा स्थान हासिल कर ब्रोज मेडल हासिल कर शिवपुरी का नाम रोशन किया है। इसके अलावा कृष्णा पुरोहित ने सेमी फाइनल में टॉप इलेवन में भारत में प्रथम स्थान हासिल किया है। इसके अलावा मिनी वर्ग की बालक व बालिका टीम ने भी इस प्रतियोगिता में पांचवा स्थान हासिल किया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned