scriptचीख में तब्दील हुए शादी के मंगल गीत | Road accident: seven injured | Patrika News

चीख में तब्दील हुए शादी के मंगल गीत

locationशिवपुरीPublished: Feb 04, 2018 11:05:50 pm

Submitted by:

shyamendra parihar

भात देने जा रहे सात लोग हादसे में घायल
 

Road accident, injured, mars song, marriage, truck-car, shivpuri news, shivpuri news in hindi, mp news
शिवपुरी। कोतवाली थानांतर्गत ग्वालियर बायपास पर भांजी की शादी में भात देने जा रहे लोगों से भरी एक कार में सामने से आ रहे एक ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में कार में सवार सात लोग घायल हो गए। एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के ग्वालियर रैफर किया गया है। उधर हादसे की सूचना जैसे ही शादी समारोह वाले घर पहुंची तो वहां शादी के मंगलगीत चीख में तब्दील हो गए।
जानकारी के अनुसार कमलागंज क्षेत्र में पाल धर्मकांटा निवासी जगदीश राठौर का परिवार रविवार की शाम करीब ५ बजे ऑटो में सवार होकर अपनी भांजी की शादी में भात देने के लिए ग्राम आंकुर्सी जा रहे थे। कार ग्वालियर बायपास पर पहुंची तभी सामने से आ रहे एक ट्रक के चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन चलाते हुए कार में टक्कर मार दी। हादमें कार मेंं सवार विक्की पुत्र जगदीश राठौर उम्र २४ साल, ध्रुव पुत्र कलुआ राठौर उम्र ११ साल, वैष्णवी पुत्री कलुआ राठौर उम्र ८ साल, मंजू पत्नी कलुआ राठौर उम्र ३५ साल, भगवती पत्नी जगदीश राठौर उम्र ४० साल, शुभम पुत्र जगदीश राठौर उम्र १४ साल, सोनम पुत्री जगदीश राठौर उम्र १८ साल गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। अस्पताल में विक्की की बेहद नाजुक हालत को देखते हुए उसे ग्वालियर रैफर कर दिया गया। पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है।
स्टेयरिंग में फंसा रह गया विक्की
ट्रक की टक्कर इतनी जोरदार थी कि आगे से कार के परखच्चे उड़ गए और कार चला रहा विक्की राठौर स्टेयरिंग में फंस कर रह गया। विक्की को घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बड़ी मुश्किल से काफी मशक्कत के बाद गाड़ी से बाहर निकाला।
आंकुर्सी में शादी वाले घर पर जगदीश की बहन अपने भाई, भतीजों का भात के कार्यक्रम के लिए इंतजार कर रही थी। लेकिन जब आकुर्सी में यह खबर पहुंची कि भात लेकर आ रहे भतैयाओं से भरी कार दुर्घटना ग्रस्त हो गई है तो शादी के मंगल गीत चीखों में तब्दील हो गए। घायल परिवार की बहन बेटी की शादी से पहले अपने परिवार का कुशलक्षेम जानने के लिए अस्पताल पहुंच गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो