सिंधिया ने लगाया जनता दरबार, पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम और महंगाई के सवाल को कर गए अनसुना

ज्योतिरादित्य सिंधिया से बढ़ती महंगाई और लगातार बढ़ रहे पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर सवाल पूछा गया, तो उन्होंने सवाल को अनसुना करते हुए चुप्पी साध ली।

By: Faiz

Published: 28 Feb 2021, 06:49 PM IST

शिवपुरी/ राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया शनिवार की रात शिवपुरी पहुंचे। यहां रविवार की सुबह ही जिले की समस्याओं को लेकर उन्होंने सर्किट हाउस पर आमजन की समस्या सुनने के लिए जमता दरबार लगाया।

 

पढ़ें ये खास खबर- स्वच्छ सर्वेक्षण 2021 की तैयारी : यहां अनोखे ढंग से समझाई जा रही सवच्छता की जिम्मेदारी, आप भी जानें

 

देखें खबर से संबंधित वीडियो...

समस्याएं लेकर उमड़ी भीड़

जैसे ही शहरवासियों को ज्योतिरादित्य सिंधिया के आने और जनसमस्याओं को लेकर दरबार लगाने की जानकारी मिली। मानों महाराज के दरबार में समस्याएं लेकर आने वालों भीड़ उमड़ पड़ी। लोग किसी भी तरह जद्दोजहद करते हुए सिंधिया के कक्ष में पहुंचना चाह रहे थे, ताकि अपनी समस्या से अवगत कराकर उनसे जनसुनवाई के तहत समस्या का निदान करा सकें, लेकिन जैसे ही लोग के कक्ष में आवेदन लेकर पहुंचे तो, मालूम चला कि, सिंधिया सिर्फ वहां लोगों को कंधे पर हाथ रखकर आगे की ओर बढ़ा रहे थे। भीड़ को देखते हुए लोगों को अंदर कतारबद्ध भेजने के लिए खुद एसपी गेट पर तैनात रहे।

 

पढ़ें ये खास खबर- रफ्तार का कहर : दो अलग-अलग सड़क हादसों में 4 लोग घायल, इस तरह बची जान


जनता दरबार में सिंधिया गिनाने लगे अपनी उपलब्धियां

सिंधिया ने अपनी उपलब्धियां गिनाते हुए बताया कि, 'मैने ग्वालियर, मुरैना, चंदेरी समेत शिवपुरी में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए राशि स्वीकृत कराई है। हालांकि, इस दौरान सिंधिया से बढ़ती महंगाई और लगातार बढ़ रहे पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर सवाल पूछा गया, तो उन्होंने सवाल को अनसुना करते हुए चुप्पी साध ली।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned