scriptखुरई के ग्राहक सेवा केंद्र को बंद करने के एसडीएम ने दिए निर्देश | SDM gives instructions to close the customer service center of Khurai | Patrika News

खुरई के ग्राहक सेवा केंद्र को बंद करने के एसडीएम ने दिए निर्देश

locationशिवपुरीPublished: Apr 09, 2020 07:56:33 pm

Submitted by:

shatrughan gupta

ग्रामीण क्षेत्र के लोग परेशान न हों, साथ ही लॉकडाउन का पालन हो। इस उद्देश्य को पूरा करने के लिए ग्रामीण क्षेत्रों के ग्राहक सेवा केंद्रों को खोलने के निर्देश दिए गए थे।

खुरई के ग्राहक सेवा केंद्र को बंद करने के एसडीएम ने दिए निर्देश

खुरई के ग्राहक सेवा केंद्र को बंद करने के एसडीएम ने दिए निर्देश

खोड़। जिले के पिछोर अनुविभाग अंतर्गत कई ग्रामों में प्रशासन के निर्देश पर खोले गए ग्राहक सेवा केन्द्रो में से ग्राम खरई के सेवा केन्द्र को बंद करने के निर्देश आज एसडीएम पिछोर उदय सिंह सिकरवार ने दिए हैं। केन्द्र पर सोशल डिस्टेसिंग का पालन नही हो रहा था, जिसके क्रम में यह कार्रवाई की गई।

ग्रामीण क्षेत्र के लोग परेशान न हों, साथ ही लॉकडाउन का पालन हो। इस उद्देश्य को पूरा करने के लिए ग्रामीण क्षेत्रों के ग्राहक सेवा केंद्रों को खोलने के निर्देश दिए गए थे। प्रत्येक सेवा केंद्र पर सेनेटाइजर, साबुन व पानी रखे। सोशल डिस्टेंस का पालन हो। एक-एक मीटर के गोले लगाकर लोगो को खड़ा किया जाए।

इन सभी निर्देशों के बाद भी जब आज एसडीएम सिकरवार ने पिछोर में चल रहे ग्राहक सेवा केंद्र को चेक किया, जब उससे कियोस्क संबंधित पूछताछ की तो पता चला वह ग्राम खुरई के नाम से सेंटर है व संचालित पिछोर में किया है। इस पर एसडीएम ने दूरभाष पर एसबीआई शाखा प्रबंधक को उक्त केन्द्र बंद करने के निर्देश दिए। साथ ही संचालक मोहन सिंह लोधी से कहा अगर अब यह केन्द्र खुला पाया गया, तो शील्ड करने से लेकर मामला दर्ज करने की कार्रवाई की जाएगी।

एसडीएम ने ग्राम सेमरी, भरतपुर, विजयपुर, छिरवाहा, नागुली, खोड़ के सेवा केन्द्रों का निरीक्षण किया। सेमरी व नागुली के केंद्रों पर सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं किया जा रहा था, जिसके चलते वहां पर संचालक को इस संबंध में आदेश दिए गए। इसके अलावा खोड़ में नियम विरुद्ध खुली सब्जी की दुकानों को बंद कराया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो