शिवपुरी से इंदौर जा रही 50 लाख रुपए की अंग्रेजी शराब जब्त

Mahendra Rajore

Publish: Sep, 17 2017 04:40:30 (IST)

Shivpuri, Madhya Pradesh, India
शिवपुरी से इंदौर जा रही 50 लाख रुपए की अंग्रेजी शराब जब्त

ग्वालियर के शराब ठेकेदार सहित तीन पर मामला दर्ज, इंदौर खपाने शिवपुरी से जा रही थी शराब

 

कोलारस-शिवपुरी। जिले की कोलारस पुलिस ने रविवार की अलसुबह एक सूचना पर से 560  पेटी अंग्रेजी शराब पकडऩे की कार्रवाई की है। पकड़ी गई शराब 50 लाख से अधिक की बताई जा रही है। पुलिस ने इस मामले में ग्वालियर के नामी शराब ठेकेदार व वाहन चालक सहित तीन लोगों पर गैर जमानती धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया है।


एसपी सुनील कुमार पांडे ने बताया कि रविवार की सुबह करीब ४ बजे सूचना मिली कि एक वाहन से अवैध शराब शहर से बाहर जा रही है। तुरंत कोलारस एसडीओपी सुजीत सिंह भदौरिया, कोतवाली टीआई संजय मिश्रा सहित कोलारस टीआई अवनीत शर्मा को वाहन पकडऩे के लिए निर्देशित किया। चूंकि वाहन शहर से निकल गया था, इसलिए कोलारस टीआई शर्मा ने पुलिस बल के साथ थाने के बाहर बेरिकेड्स लगाकर इस वाहन को रोक लिया। जब वाहन की तलाशी ली गईतो पीछे की तरफ उसमें टमाटर रखने वाली खाली क्रेट रखी हुई थी। लेकिन जब उन्हें हटाकर देखा गया तो कंटेनर के अंदर 560 शराब की पेटी थी। इसमें दो ब्रांड की शराब मौजूद थी जिसकी कीमत 50 लाख से अधिक बताई जा रही है। पुलिस ने इस मामले में वाहन चालक लोकेश(२२)पुत्र जगदीश बाघरी निवासी फतेयाबाद व वाहन सवार महेश (३०)पुत्र लीलाधर बाघरी निवासी नीलकंठ उज्जैन के खिलाफ मामला दर्ज किया। बाद मे इन दोनों के बयानों व जांच के बाद ग्वालियर सहित प्रदेश के नामी शराब ठेकेदार लक्ष्मीनारायण पुत्र ग्यासीराम शिवहरे निवासी तानसेन नगर ग्वालियर को भी आरोपी बनाया गया है।

70 लीटर शराब जब्त
दिनारा .पत्रिका. पुलिस ने शुक्रवार को 70 लीटर कच्ची शराब जब्त की है। दिनारा थाना प्रभारी रामराजा तिवारी ने बताया कि एक सूचना पर पुलिस ने अम्बारी से कूड़ की ओर जाने वाले मार्ग पर घेरा बन्दी की तो आरोपी संजू उर्फ संजेश पुत्र सुगरसिंह यादव पल्सर बाइक छोड़कर भाग गया। बाइक पर 70 लीटर शराब रखी थी।


पुलिस ने जुआ खेलतेे चार जुआरी दबोचे
शिवपुरी. शहर की फिजिकल थाना पुलिस ने गुरुवार को एक सूचना पर कार्रवाई करते हुए गोरखनाथ मंदिर के पास से ४ जुआरियों अजगर खां,शाहिद खां, कल्याण कुशवाह व मुकेश जाटव निवासीगण इंदिरा कॉलोनी को गिरफ्तार कर उनके पास से २०४० रुपए बरामद किए हैं। सभी के खिलाफ जुआ एक्टके तहत प्रकरण दर्जकिया गया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned