scriptपुलिस वाहन को कट मारकर भागा पांच लाख की शराब से भरा वाहन जब्त | Seized a vehicle full of alcohol | Patrika News

पुलिस वाहन को कट मारकर भागा पांच लाख की शराब से भरा वाहन जब्त

locationशिवपुरीPublished: Sep 19, 2017 10:54:12 pm

तीनों आरोपी मौके से फरार, पुलिस ने किया मामला दर्ज

Alcohol, vehicle, seizure, police action, accused, shivpuri news, shivpuri news in hindi, mp news

जब्त की गई शराब के साथ पुलिस टीम।

शिवपुरी/पिछोर। पुलिस ने सोमवार की रात एक सूचना पर शराब से भरी बोलेरो को जब्त किया है। उल्लेखनीय है कि पुलिस गाड़ी को कट मारकर शराब तस्कर अपना वाहन आगे निकाल ले गए थे, लेकिन बाद में पुलिस ने ग्राम गूडर के पास इस वाहन को जब्त कर लिया। वहीं वाहन में सवार तीनों आरोपी पुलिस को देखकर मौके से भाग गए। पुलिस ने इस वाहन में 5 लाख रुपए कीमत की 207 पेटी अवैध देशी शराब जब्त कर तीनों आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।
जानकारी के मुताबिक पिछोर टीआई धर्मेन्द्र यादव को सोमवार की रात करीब 11 बजे सूचना मिली कि एक वाहन में अवैध शराब जा रही है। सूचना के बाद पुलिस टीम ने जब वाहन को तलाश रही थी,तभी शराब तस्करों ने पुलिस वाहन को कट मारा और आगे ले गया। किन्तु पुलिस की दो टीमें होने के कारण दूसरी टीम ने ग्राम गूडर के पास से शराब से भरे इस वाहन को पकड़ लिया। हालांकि वाहन में सवार कीरत सिंह पाल, इंदर सिंह, प्रान सिंह लोधी निवासीगण मनगुली पुलिस को देखकर भाग गए। वाहन की तलाशी लेने पर पुलिस को इसमें 207 पेटी अवैध देशी शराब मिली, जो 5 लाख रुपए की बताईगई है। इस कार्रवाई में उनि एसएस जादौन, नीतेश जैन, नीरज राणा, हवलदार अरविंद यादव, सुखदेव राम भगत, दीपचंद व सुमित सेंगर की भूमिका रही।
बस स्टैण्ड से पकड़ा कट्टाधारी युवक
शिवपुरी. कोतवाली पुलिस ने देशी कट्टे व राउंड के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर आम्र्स एक्ट की कार्रवाई की है। कोतवाली में पदस्थ एएसआई सतेन्द्र सिंह भदौरिया व उनके साथी आरएस चौहान, पीएसआई पंवार को सूचना मिली कि एक युवक कट्टे के साथ बस स्टैण्ड पर किसी वारदात की नीयत से खड़ा है। सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मंगलवार की शाम को सोनू उर्फ हेमंत (28)पुत्र सीताराम शर्मा निवासी बैराड़ को ३१५ बोर के कट्टे व राउंड के साथ गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो