एक ही रात में सात घरों के ताले तोड़े, जेवर-नकदी चोरी

एक ही रात में सात घरों के ताले तोड़े, जेवर-नकदी चोरी

Rakesh shukla | Updated: 14 Aug 2019, 09:35:41 PM (IST) Shivpuri, Shivpuri, Madhya Pradesh, India

आए दिन चोरी की वारदातों से लोगो में दहशत, खुली गश्त व्यवस्था की पोल

शिवपुरी. जिले के बैराड़ थाना अंतर्गत वार्ड नंबर ४ भदेरा क्षेत्र में बीती रात अज्ञात चोरों ने एक ही रात में एक के बाद एक ७ घरों का ताले तोड़ दिए और वहां से जेवर व नकदी सहित दो लाख से अधिक का माल समेट ले गए। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। एक ही रात में सात घरों के ताले टूटने की घटना से कस्बे में रहने वाले लोगों में दहशत का माहौल है और लोग अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे है।


जानकारी के मुताबिक चोरों ने बैराड़ थाना क्षेत्र में सबसे पहले माता रोड निवासी रवि तोमर के सूने घर को निशाना बना डाला। चोर यहां से अलमारी में रखे डेढ़ लाख रुपए नकदी सहित सोने का एक लॉकेट चोरी कर ले गए। रवि ने बताया कि वह पिछले तीन दिन से पत्नी की डिलेवरी कराने शिवपुरी चिकित्सालय गया हुआ था। इस कारण से घर पर कोई नहीं था। बुधवार की सुबह घर का ताला टूटा देखकर पड़ोसियों घटना की सूचना मुझे दी और मैंने पुलिस को मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब पड़ताल की तो इस चोरी के अलावा उसी क्षेत्र में कुछ और चोरी की घटनाओं का पता चला जिसमें चोर रवि के पास ही रहने वाले रितेश बाबा, संतोष गुर्जर, लवकुश शर्मा, घनश्याम यादव, भोला कुशवाह और राजेन्द्र रावत के घर का ताला तोड़ कर नकदी और जेवरात चोरी कर ले गए थे। चोर रितेश बाबा के घर से 7 हजार नगद व सोने की एक अंगूठी, संतोष गुर्जर के घर से 4 हजार नगदी एक जोड़ी चांदी की पायल, एक मंगल सूत्र, भोला कुशवाह के घर से सूटकेस में रखे 4 हजार रुपये नकदी चोरी कर ले गए। वहीं लवकुश शर्मा और घनश्याम यादव के सूने घर के भी चोरों ने ताले तोड़े, लेकिन यहां उन्हें कुछ नहीं मिला। राजेन्द्र रावत के घर में परिजनों के जाग जाने से चोर कुछ नहीं ले जा सके। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned