scriptकोरोना के सन्नाटे के बीच मदद करने को उठे कई हाथ | Several hands raised to help Corona amidst silence | Patrika News

कोरोना के सन्नाटे के बीच मदद करने को उठे कई हाथ

locationशिवपुरीPublished: Apr 01, 2020 08:46:16 pm

Submitted by:

shatrughan gupta

उक्त क्षेत्रों में आज लगभग 200 राशन किटों का वितरण किया गया है। ज्ञात रहे कि कोरोना वायरस से फैल रहे संक्रमण के चलते शिवपुरी में कई निर्धन परिवार हैं जिन्हें भोजन आदि की व्यवस्था नहीं है।

कोरोना के सन्नाटे के बीच मदद करने को उठे कई हाथ

कोरोना के सन्नाटे के बीच मदद करने को उठे कई हाथ

शिवपुरी। दुनिया भर में खौफ का पर्याय बन चुके कोरोना वायरस के चलते जहां देश भर में लॉक डाउन है, वहीं इसके डर से लोग अपने घरों में कैद होकर इससे बचने का प्रयास कर रहे हैं। शहर की सड़कों पर जहां सन्नाटा पसरा हुआ है, वहीं दूसरी ओर शिवपुरी विधायक की टीम के अलावा कई ऐसे हाथ मदद के लिए आगे आ गए, जो पूरे समय जरूरतमंदों के बीच पहुंच रहे हैं।
राजमाता विजयाराजे सिंधिया सेंटर फॉर डवलपमेन्ट ट्रस्ट के कार्यकर्ता बुधवार को स्थानीय विधायक यशोधरा राजे सिंधिया के निर्देशन में शहर के विजयपुरम, पीएसक्यू लाइन, कस्टम गेट के पास, लुहारपुरा, बड़ा बाजार, इंद्रा कॉलोनी, संजय कॉलोनी, जाटव मोहल्ला, कमलागंज क्षेत्र की निचली बस्तियों में पहुंचे तथा जरूरतमंदों को राशन किट उपलब्ध कराई। उक्त क्षेत्रों में आज लगभग 200 राशन किटों का वितरण किया गया है। ज्ञात रहे कि कोरोना वायरस से फैल रहे संक्रमण के चलते शिवपुरी में कई निर्धन परिवार हैं जिन्हें भोजन आदि की व्यवस्था नहीं है। ऐसी स्थिति में विधायक की टीम हर दिन ऐसे परिवारों को आटा, दाल, मसाले, चावल व तेल की किट उपलब्ध करा रही है। इतना ही नहीं अपनी टीम के कार्य को विधायक हर दिन ऑनलाइन देख भी रहीं हैं। विधायक का कहना है कि जरूरतमंद किसी भी परिवार को भूखा नहीं रहने दिया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो