सीवर लीक, घर व दुकानों के सामने भरी गंदगी

इन दोनों चेम्बरों से दिन भर गंदगी सड़क पर बहती रहती है और अब तो हालात यह हो गए हैं कि सीवर लाइन की गंदगी लोगों के घरों के सामने तथा यहां स्थित इलैक्ट्रॉनिक्स के शो रूम के सामने तक भर गई है।

By: shatrughan gupta

Published: 18 Apr 2020, 07:56 PM IST

शिवपुरी। शहर में सीवर लाइन का मेंटनेंस ठीक से न किए जाने के कारण आए दिन किसी न किसी क्षेत्र में सीवर लाइन लीक होकर न सिर्फ सड़कों पर बहती है, बल्कि लोगों के घरों और दुकानों के सामने तक गंदगी भर जाती है और दुर्गंध के कारण लोगों का वहां से निकलना तक दूभर हो जाता है।

इसी क्रम में पिछले कुछ दिनों से विष्णु मंदिर से नीलगर चौराहे की ओर जाने वाली सड़क पर दो जगह से सीवर लाइन के चेम्बर लीक हो रहे हैं। इन दोनों चेम्बरों से दिन भर गंदगी सड़क पर बहती रहती है और अब तो हालात यह हो गए हैं कि सीवर लाइन की गंदगी लोगों के घरों के सामने तथा यहां स्थित इलैक्ट्रॉनिक्स के शो रूम के सामने तक भर गई है।

इस गंदगी की दुर्गंध के कारण यहां से गुजरना तक मुश्किल हो रहा है, ऐसे में सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि यहां रहने वाले लोगों की स्थिति क्या होगी ? क्षेत्रवासियों का कहना है कि कई बार सफाई कर्मियों और नपा को इस बात से अवगत करा चुके हैं, परंतु हर कोई जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ रहा है।

shatrughan gupta
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned