script

वास्तुदोष के फेर में विस का पूर्वी द्वार किया शुरू : केपी

locationशिवपुरीPublished: Dec 02, 2017 11:22:14 pm

Submitted by:

shyamendra parihar

मीडिया से चर्चा करते हुए यह बात शनिवार को पिछोर रेस्ट हाउस पर विधायक केपी सिंह ने कही।
 

Architecture, assembly, south door, eastern gate, legislator, press conference, shivpuri news, shivpuri news in hindi, mp news

पत्रकारवार्ता में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते विधायक केपी सिंह।

पिछोर. मध्यप्रदेश विधानसभा भवन वास्तु दोष से ग्रसित है। वास्तु शास्त्र के कारण ही विधानसभा का दक्षिण द्वार बंद कर दिया गया है तथा पूर्वी द्वार से प्रवेश प्रारंभ किया गया है। अभी तक 21 विधायक तक शांत हो चुके हैं। यह बात मीडिया से चर्चा करते हुए शनिवार को पिछोर रेस्ट हाउस पर विधायक केपी सिंह ने कही।
मध्यप्रदेश में आगामी चुनाव में कांग्रेस द्वारा सीएम पद का प्रत्याशी घोषित करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि पार्टी हाईकमान का निर्णय जो होगा वह मान्य किया जाएगा। प्रत्याशी घोषित करने के लाभ भी हंै और हानि भी। वैसे कांग्रेस पार्टी में अभी तक सीएम के नाम की घोषणा नहीं की जाती है। उत्तर प्रदेश में भाजपा ने भी बिना सीएम का नाम घोषित किए बहुमत प्राप्त किया है। कोलारस विधायक राम सिंह यादव की मृत्यु के सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता अनर्गल बातें कर रहे हैं, जिनके कोई तथ्य नहीं हैं।
दूसरों के बारे में भी आप सोचें : सिंह
पिछोर. अपने बारे में तो सभी सोचते हैं लेकिन आप दूसरों के बारे में सोचें। दूसरों की मदद के लिए सदा तत्पर रहें आप युवा हैं।आपको अभी आने वाले जीवन में नई-नई ऊंचाइयों पर पहुंचना है। यह बता पिछोर विधायक केपी सिंह ने शनिवार को युवा कांग्रेस एवं एनएसयूआई द्वारा आयोजित युवा जन मंच कार्यक्रम में कही।
कार्यक्रम का आयोजन नगर के बीजासन माता मंदिर पर किया गया। युवाओं द्वारा पूछे गए बेरोजगारी के मुद्दे पर विधायक केपी सिंह ने कहा कि प्रतियोगी परीक्षाओं में अधिक स्पर्धा होने के कारण सभी बच्चे सफल नहीं हो पाते हैं तो आप अपना बिजनेस स्थापित करें। कार्यक्रम में यूथ कांग्रेस के आकाश शर्मा, नितिन पाराशर, सूर्या पाराशर, रवि राजा, शुभम पाराशर, राजा चौहान, प्रमोद शर्मा, देवान्श पाराशर, अमित वर्मा, नवीन पुरोहित, आनंद पाल सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।
पिछोर ब्लॉक कांग्रेस ने तहसीलदार को सांैपा ज्ञापन
पिछोर. ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष रामकृष्ण पाराशर के नेतृत्व में शनिवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक ज्ञापन राज्यपाल के नाम तहसीलदार एसएस गुर्जर को सौंपा। पाराशर ने बताया कि शिवराज सरकार के 12 साल पूर्ण होने पर भाजपा सरकार विकास पर्व मना रही है, जबकि मध्यप्रदेश की सरकार कर्ज के बोझ तले दबी है और जनता के पैसों का दुरूपयोग कर विकास पर्व जैसे आयोजन कर रही है। जहां एक ओर प्रदेश का किसान फसल खराब होने से कर्ज के बोझ से दबा होने के कारण आत्महत्या करने को मजबूर है। कुपोषण से हजारों बच्चों की मौत हो रही हैं। ज्ञापन देने के दौरान एडवोकेट कोमल पंसारी, दुर्गसिंह बुन्देला, देवदास पडेरिया, अनुरूद्ध सिंह बुन्देला, सियाराम भार्गव, लेवनसिंह रजक, कय्यूम खां, विनोद सोनी, रामकिशोर सोनी, रामकुमार रहोरा, जसवंत लोधी, सहावसिंह गौर, करीम बैग, श्रीराम लोधी आदि मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो