scriptयुवक का दावा- प्रेत आत्मा आई और उठाकर ले गई, खेत में ले जाकर जहर पिलाया | strange young man claims that the ghost fed him poison | Patrika News

युवक का दावा- प्रेत आत्मा आई और उठाकर ले गई, खेत में ले जाकर जहर पिलाया

locationशिवपुरीPublished: Sep 12, 2021 04:21:57 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

अजीबो गरीब- खेत मे बेहोश मिला था युवक..अस्पताल में होश में आने के बाद कह रहा आत्मा के द्वारा जहर पिलाने की बात…

shivpuri.jpg

शिवपुरी. शिवपुरी जिले में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यहां खेत पर बेहोश मिले एक युवक ने दावा किया है कि उसे प्रेत आत्मा घर से उठाकर ले गई और फिर खेत पर ले जाकर जहर पिला दिया। युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत फिलहाल खतरे से बाहर है। युवक की बातों में कितनी सच्चाई है इसके बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है। वहीं इस मामले के सामने आने के बाद मनोचिकित्सिक का कहना है कि युवक सिजोफ्रेनिया नाम बीमारी से ग्रसित हो सकता है।

shivpuri_2.jpg

युवक का दावा- आत्मा ने पिलाया जहर
प्रेत आत्मा से जुड़े दावे का ये अजीबो गरीब मामला शिवपुरी जिले के खनियाधाना थाने के देवरी गांव का है। जहां रहने वाले मंशाराम कुशवाह नामक युवक को शनिवार को खेत पर बेहोशी के हालत में मिलने के बाद परिजन व ग्रामीण अस्पताल लेकर पहुंचे थे। अस्पताल में जब युवक मंशाराम को होश आया तो उसने जो बताया उसे सुनकर लोगों के होश उड़ गए। मंशाराम ने बताया कि शुक्रवार की रात वो घर पर सो रहा था तभी सफेद कपड़े में मुंह बांधकर एक प्रेत आत्मा आई और उसे उठने का इशारा किया। वो उठकर उसके पास गया तो उसे साथ-साथ चलने को कहा। वो प्रेत आत्मा के पीछे-पीछे चल पड़ा जो उसे खेत के कुएं के पास ले गई और वहां पर जहर पिलाकर कहा कि यहीं बैठ रहना। उसके बाद क्या हुआ उसे कुछ याद नहीं। सुबह खेत के पास से गुजर रहे लोगों की नजर मंशाराम पर पड़ी तो उसके परिजन को सूचना दी।

 

ये भी पढ़ें- लव मैरिज के 20 दिन बाद युवती ने फांसी लगाकर दी जान, पति-पत्नी में हुई थी अनबन

सिजोफ्रेनिया से पीड़ित हो सकता है युवक
युवक के दावे में कितनी सच्चाई है इसके बारे में तो कुछ नहीं कहा जा सकता लेकिन इस मामले में मनोचिकित्सकों का कहना है कि ये मामला सिजोफ्रेनिया का हो सकता है। सिजोफ्रेनिया एक गंभीर मानसिक बीमारी है। इसमें इंसान को काले साये दिखाई देते हैं और ऐसा लगता है कि वो उनसे बात कर रहा है। सिजोफ्रेनिया से ग्रसित मरीजों को कई बार आत्महत्या के भी ख्याल आते हैं और जिंदगीभर मरीज को इस बीमारी से जूझना पड़ता है।संभवत: मंशाराम भी इसी बीमारी से ग्रसित है।

देखें वीडियो- शराब के नशे में धुत मॉडल का सड़क पर हाईवोल्टेज ड्रामा

https://youtu.be/M4-YVP6nWRg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो