script

पानी के लिए पार्षद ने दिया धरना

locationशिवपुरीPublished: Dec 30, 2017 03:56:52 pm

Submitted by:

shyamendra parihar

शहर में पेयजल संकट गहराता जा रहा है, क्योंकि ट्यूबवेल दम तोड़ते जा रहे हैं।

Water crisis, councilor, dharna, municipality, trouble, shivpuri news, shivpuri news in hindi, mp news
शिवपुरी. शहर में पेयजल संकट गहराता जा रहा है, क्योंकि ट्यूबवेल दम तोड़ते जा रहे हैं। वार्ड में गहराए पानी के संकट को हल करने के लिए वार्ड 26 के पार्षद सुरेंद्र रजक ने शुक्रवार को नपा परिसर में ही धरना दे दिया।,लेकिन काफी समय तक कोई सुनने वाला नहीं आया। बाद में जब सूचना मिली तो प्रभारी सीएमओ ने ट्यूबवेल का सामान दिलवाने का आश्वासन दिया, तब पार्षद ने धरना खत्म किया।
पार्षद सुरेंद्र रजक ने बताया कि मेरे वार्ड में मौजूद 16 ट्यूबवेलों में से 7 तो दम तोड़ गए, लेकिन जो चल रहे हैं, उनकी मोटर खराब हो जाने से उसे दुरुस्त नहीं किया जा रहा। हर बार नगरपालिका में यह कह दिया जाता है कि स्टोर में सामान नहीं है। जब कहीं कोई सुनवाई नहीं हुई तो मैं धरने पर बैठ गया। हकीकत यह है कि नपा सीएमओ रणवीर कुमार लंबी छुट्टी पर चले गए और नपाध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह, इन दिनों कोलारस उपचुनाव में व्यस्त हैं। ऐसे में शहर की प्यासी जनता व पार्षदों की समस्या सुनने के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है। ऐसे में आमजन के साथ-साथ पार्षद भी परेशान होकर यहां-वहां भटक रहे हैं। लगभग आधा घंटे बाद जब प्रभारी सीएमओ जीपी भार्गव वहां आए और उन्होंने आश्वासन दिया, तब पार्षद का धरना खत्म हुआ।
पांच जुआरी दबोचे, 7400 रुपए बरामद
शिवपुरी. कोतवाली पुलिस ने गुरुवार की शाम बड़ौदी के पास विजय अग्रवाल के फड़ के सामने से 5 जुआरियों को दबोचने की कार्रवाई की है। पकड़े गए जुआरियों में विजय पुत्र भरोसीलाल अग्रवाल निवासी सावरकर कॉलोनी ,मनोज पुत्र रामचरण राठौर निवासी पुरानी शिवपुरी, विनोद पुत्र ख्यासीचंद राठौर निवासी पुरानी शिवपुरी, मनीष पुत्र रामकिशन राठौर निवासी कमलागंज घोसीपुरा व राजेश पुत्र ओमप्रकाश राठौर निवासी कालीमाता मंदिर के पास शामिल है। पुलिस ने इनके कब्जे से 7400 रुपए व एक ताश की गड्डी बरामद की है।
पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो