scriptछात्रा से मोबाइल फोन पर अश्लील बात करने वाला गिरफ्तार | student arrested talking by the mobile phone | Patrika News

छात्रा से मोबाइल फोन पर अश्लील बात करने वाला गिरफ्तार

locationशिवपुरीPublished: May 02, 2016 10:35:00 pm

Submitted by:

monu sahu

आरोपी के फोन कॉल से परेशान बालिका ने खुद कॉल कर बुलाया युवक को   जिस कोचिंग में पढ़ती थी बालिका वहीं पढ़ता था आरोपी युवक

shivpuri

shivpuri

शिवपुरी. कहते हैं यदि मन में दृढ़ संकल्प कर लिया जाए तो ऐसा कोई भी काम नहीं जो किया ना सके। चाहे फिर वह कोई मुकाम पाने का हो या फिर किसी बदमाश को सबक सिखाने का। ऐसा ही कुछ किया करैरा की एक बेटी ने। जो कंप्यूटर की कोचिंग पढऩे करैरा रोज जाती थी। लेकिन उसे एक सिर फिरा युवक उसके मोबाइल फोन पर लगातार कॉल कर परेशान करता था। हालत यह हो गई कि वह बालिका सिर्फ अपने परिचितों के ही फोन कॉल उठाती थी। हद तो तब हो गई, जबकि सिरफिरा युवक उससे अश्लीलता भी करने लगा। बालिका ने साहस का परिचय देते हुए बालिका ने न केवल उक्त युवक से फोन पर बात की बल्कि उसे पुलिस के भी सुपुर्द किया।
पीडि़त बालिका ने पुलिस को दिए लिखित आवेदन में बताया कि वह करैरा में नीरज गुप्ता की कम्प्यूटर कोचिंग करने के लिए प्रतिदिन ग्राम सिरसौद से करैरा जाती है। जहां उसके मोबाइल नंबर पर आरोपी छात्र के मोबाइल नम्बर 9589731404 से प्रतिदिन कॉल आता है और उस पर अश्लील बातें की जाती है। इस पर जब छात्रा ने आरोपी से उसका नाम पूछा तो उसने अपना नाम राहुल बताया। कल आरोपी ने फिर उसे फोन पर परेशान किया। तो उसने सारा मामला अपने पिता और पड़ोसी हरिशंकर को बताया।
जिस पर वे उसे लेकर करैरा पहुंचे जहां उसने अपने मोबाइल से आरोपी को कॉल किया और उसे अपने पास बुलाया। आरोपी छात्रा की बातों में आकर उसके पास आ गया जहां छात्रा ने उसकी पहचान कुलदीप पुत्र राजा भैया चौहान निवासी कालीमाता मंदिर के पास के रूप में की और उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने पीडि़त छात्रा की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो