scriptअजब-गजब मामला: सब इंजीनियर ने मजदूर की जगह भैंस को दिला दिया मजदूरी का पैसा | Sub engineer gave labor money to buffalo instead of labourer | Patrika News
शिवपुरी

अजब-गजब मामला: सब इंजीनियर ने मजदूर की जगह भैंस को दिला दिया मजदूरी का पैसा

Shivpuri News: मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के कोलारस से अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां पंचायत के सब इंजीनियर ने मजदूर की जगह पोर्टाल पर भैंस की फोटो अपलोड कर दी।

शिवपुरीJul 05, 2024 / 03:19 pm

Himanshu Singh

shivpuri news
MP News: मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के कोलरस से एक बड़ा मामला सामने आया है। जहां एक पंचायत के इंजीनियर ने मजदूर की जगह भैंस की फोटो पोर्टल पर लगाकर मजदूरी हड़प ली। यहां के ग्राम पंचायत गणेशखेड़ा के ग्राम पहाड़ा में साल 2023-24 में ठाकुर बाबा मंदिर के पास 24 लाख के करीब की लागत से तालाब का निर्माण कार्य कराया जा रहा है।


पोर्टल पर अपलोड कर दी भैंस की फोटो


पंचायत के सब-इंजीनियर हेमंत पुरी, सरपंच जगदीश धाकड़, सचिव श्रीलाल धाकड़ और सहायक सचिव संदीप धाकड़ ने मजदूरों से मजदूरी करना दर्शाया है, लेकिन पोर्टल पर मजदूर की जगह भैंस की फोटो अपलोड कर दिया है। इस पर अधिकारियों द्वारा जमकर नाराजगी व्यक्त की गई है।
MP News: शादी के 17 साल बाद लौट आया पुराना प्यार, पति और 3 बच्चों को छोड़ गई महिला


जनपद सीईओ ने मांगा जवाब


कोलारस जनपद सीईओ ब्रम्हेंद्र गुप्ता ने भैंस की मजदूरी को लेकर नाराजगी व्यक्त की है। उनका कहना है कि सब इंजीनियर हेमंत पुरी को नोटिस जारी कर दिया गया है। उनका स्पष्टीकरण जैसे ही आएगी वैसे ही आगे की कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

Hindi News/ Shivpuri / अजब-गजब मामला: सब इंजीनियर ने मजदूर की जगह भैंस को दिला दिया मजदूरी का पैसा

ट्रेंडिंग वीडियो