scriptफसल बेचकर घर जा रहे किसान के ढ़ाई लाख रुपए चोरी | Suspect took away a bag full of money hanging on the bike, police enga | Patrika News

फसल बेचकर घर जा रहे किसान के ढ़ाई लाख रुपए चोरी

locationशिवपुरीPublished: Nov 26, 2022 03:00:45 pm

Submitted by:

Samual Das

फसल बेचकर घर जा रहे किसान के ढ़ाई लाख रुपए चोरीबाइक पर टंगा रुपयों से भरा बैग ले गया संदिग्ध, सीसीटीवी फुटेज खंगालने जुटी पुलिस

घुड़ासी रोड से बोलेरो सवार अज्ञात लोगों ने किया युवक का अपहरण

घुड़ासी रोड से बोलेरो सवार अज्ञात लोगों ने किया युवक का अपहरण


फसल बेचकर घर जा रहे किसान के ढ़ाई लाख रुपए चोरी
बाइक पर टंगा रुपयों से भरा बैग ले गया संदिग्ध, सीसीटीवी फुटेज खंगालने जुटी पुलिस
शिवपुरी। जिले के कोलारस थाना अंतर्गत मंडी में फसल बेचकर बाजार में सामान खरीदने के दौरान किसान की बाइक पर टंगे रुपयों से भरे बैग को अज्ञात बदमाश चोरी करके ले गए। किसान ने मंडी में सरसों की फसल बेची थी और इसके बदले उसे ढ़ाई लाख रुपए मिले थे, जो कि चोर ले गए। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से चोरो की पतारसी में जुट गई है।
जानकारी के मुताबिक इंदार थाना क्षेत्र निवासी राजकुमार रघुवंशी शुक्रवार को कोलारस अनाज मंडी में सरसों की फसल बेचने आया था। यहां पर राजकुमार ने अपनी 39 कुंटल सरसों की फसल बेची थी और उस एवज में व्यापारी ने उसे ढाई लाख रुपए का भुगतान किया था। इन रुपयों को किसान राजकुमार ने अपने बैग में रख लिए और फिर वह कोलारस के बाजार में राशन का सामान खरीदने पहुंचा। जब वह बैंक ऑफ इंडिया के पास मौजूद राशन की दुकान से सामान ले रहा था, तभी किसान अपने रुपयों से भरा बैग बाइक पर टांग कर बीडी पीने लगा और उसका बैग पर से एक मिनिट के लिए ध्यान हटा तो उस बैग को अज्ञात चोर चुराकर ले गए। किसान ने अपने स्तर पर बैग की तलाश की लेकिन उसका कोई पता नही चला। बाद में मामले की सूचना पुलिस को दी गई जिस पर से मौके पर टीआई मनीष शर्मा पुलिस बल के साथ पहुंचे और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से चोर की तलाश शुरू कर दी है। राशन की दुकान के पास लगे कैमरे में एक संदिग्ध युवक का फुटेज भी पुलिस को मिला है।
बॉक्स-
बेटे की फीस के भरने थे एक लाख रुपए
राजकुमार ने बताया कि उसका बेटा शाश्वत रघुवंशी शिवपुरी के एक निजी स्कूल में कक्षा ९ में पढ़ता है। उसे स्कूल के हॉस्टल व स्कूल की फीस मिलाकर करीब एक लाख रुपए का भुगतान करना था, लेकिन अब पैसे चोरी होने के बाद वह काफी परेशानी की हालत में है। अब समझ नही आ रहा कि बेटे की फीस कैसे भर पाऊंगा।
यह बोले टीआई
-किसान ने पैसे चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई है। हमने मौके पर जाकर आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज देखे है। एक संदिग्ध बदमाश दिखा है। हम उसी पर काम कर रहे है। जल्द मामले का खुलासा करेगें।
मनीष शर्मा, टीआई, कोलारस शिवपुरी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो