scriptभूखी किशोरी को खाना खिलाने के बहाने खेत में ले जाकर किया दुष्कर्म | Teenager raped | Patrika News

भूखी किशोरी को खाना खिलाने के बहाने खेत में ले जाकर किया दुष्कर्म

locationशिवपुरीPublished: Jan 14, 2020 10:49:24 pm

Submitted by:

Rakesh shukla

बदरवास रेलवे स्टेशन से बहला फुसला कर ले गया था अज्ञात आरोपी, पुलिस ने किशोरी का मेडिकल कराकर किया मामला दर्ज

भूखी किशोरी को खाना खिलाने के बहाने खेत में ले जाकर किया दुष्कर्म

भूखी किशोरी को खाना खिलाने के बहाने खेत में ले जाकर किया दुष्कर्म,भूखी किशोरी को खाना खिलाने के बहाने खेत में ले जाकर किया दुष्कर्म,भूखी किशोरी को खाना खिलाने के बहाने खेत में ले जाकर किया दुष्कर्म

शिवपुरी/बदरवास. रेलवे स्टेशन से एक भूखी लडक़ी को सोमवार की शाम एक अज्ञात युवक ने खाना खिलाने के बहाने खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। मामले की जानकारी लगने के बाद पुलिस ने लडक़ी का मेडिकल करवाने के बाद मामले की विवेचना शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार ग्राम मदनुपरा निवासी एक 14 वर्षीय आदिवासी लडक़ी गांव में कुएं से पानी भर रही थी, तभी गलती से पानी की बाल्टी कुएं में गिर गई। लडक़ी बाल्टी निकालने के लिए कुएं में उतर गई, जिस पर लडक़ी की मां ने उसे डांट दिया। इस बात से नाराज होकर वह अपने घर से भाग आई और बदरवास रेलवे स्टेशन पर पहुंच गई। बदरवास रेलवे स्टेशन पर लडक़ी को एक अज्ञात युवक मिला, जिसने उससे बात की और पूरी कहानी समझने के बाद उसकी भूख का फायदा उठाया। पुलिस के अनुसार युवक ने लडक़ी से कहा कि मैं तुझे खाना खिलवाऊंगा और काम भी दिलवा दूंगा। इस तरह वह लडक़ी को खाना खिलाने के बहाने खेतों की तरफ ले गया, वहां युवक ने लडक़ी के साथ जबरन दुष्कर्म किया और भाग गया। मामले की जानकारी बाद में स्टेशन से कुछ लोगों ने पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लडक़ी से पूछताछ केबाद उसका मेडिकल कराया । पुलिस ने लडक़ी की शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट व बलात्कार की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है।
पीडि़ता घर से नाराज होकर भाग आई थी, बदरवास रेलवे स्टेशन से कोई अज्ञात युवक उसे खाना खिलवाने के बहाने बहला-फुसला कर खेत पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। पीडि़ता द्वारा बताए गए घटना स्थल और बयानों के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल अज्ञात पर प्रकरण दर्ज कर लिया है। जल्द ही आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार किया जाएगा।
सुरेश बाबू शर्मा, एसआई बदरवास
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो