scriptनाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को दस साल की सजा | Ten years in jail for minor girl rape | Patrika News

नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को दस साल की सजा

locationशिवपुरीPublished: Dec 19, 2017 11:06:01 pm

Submitted by:

shyamendra parihar

नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को 10 साल की सजा

Minor, rape, accused, conviction, court, verdict, shivpuri news, shivpuri news in hindi, mp news

Case registered at the shop operator


शिवपुरी. जिला एवं सत्र न्यायाधीश आरबी कुमार ने एक नाबालिग का अपहरण व दुष्कर्म के मामले में आरोपी को दोषी मानते हुए उसे 10 साल की कैद व 2 हजार के जुर्माने की सजा सुनाई है। मामले में पैरवी डीपीओ संजीव कुमार गुप्ता ने की। मीडिया प्रभारी एडीपीओ कल्पना गुप्ता ने बताया कि बैराड़ निवासी फेरन कुशवाह 1 मई 2016को एक नाबालिग का अपहरण करके उसे अपने साथ ले गया था। बाद में आरोपी फेरन ने नाबालिग से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्जकर चालान न्यायालय में पेश किया। मंगलवार को इस मामले में सुनवाई के बाद न्यायाधीश ने आरोपी को दोषी मानते हुए यह सजा सुनाई।
महिला से छेड़छाड़ करने वाले को सजा
पोहरी न्यायालय के जेएमएफसी न्यायाधीश एमडी रजक ने एक महिला के साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को २ साल की कैद व 1 हजार के जुर्माने की सजा सुनाई है। मामले में पैरवी एडीपीओ विशाल काबरा ने की। मीडिया प्रभारी एडीपीओ कल्पना गुप्ता ने बताया कि आरोपी अमर सिंह बराई निवासी छर्च ने 5 मई 2015को एक महिला के साथ घर के अंदर घुसकर छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर चालान न्यायालय में पेश किया था।
नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को 10 साल की सजा

शिवपुरी। भावांतर भुगतान योजनांतर्गत जिले में अधिसूचित फसलों के 45302 कृषकों द्वारा कराए पंजीयन के विरूद्ध 41448 कृषकों ने उपज अधिसूचित मण्डियों में बेची थी। जिले में 14341 कृषकों द्वारा विक्रय उपज की अंतर की राशि 31 करोड़ 43 लाख 94 हजार रुपए किसानों के बैंक खातों में जमा कराई गई। उपसंचालक कृषि ने बताया कि 16 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक 2470 कृषकों द्वारा अपनी उपज विक्रय की। जिससे 4 करोड़ 31 लाख 21 हजार रुपए की राशि, जबकि 1 नवम्बर से 30 नवम्बर तक 11 हजार 8 71 कृषकों द्वारा बेची गई उपज की राशि 27 करोड़ 2 लाख 73 हजार रूपए बैंक खातों में जमा की गई।

ट्रेंडिंग वीडियो