script

EXCLUSIVE : बदमाश ने बनाया ठगी का ‘मास्टर प्लान’, पकड़े जाने पर अपनी ही गर्दन पर अड़ाया चाकू, देखें वीडियो

locationशिवपुरीPublished: Sep 12, 2021 07:02:02 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

40 हजार दूसरे खाते में कराए ट्रासंफर, कियोस्क संचालक ने पैसे मांगें तो झोंक दी आंखों में मिर्ची..पकड़े जाने पर खुद की गर्दन पर अड़ाया चाकू..

shivpuri_update.jpg

(संजीव जाट)
शिवपुरी/बदरवास. शिवपुरी के बदरवास में एक युवक ने 40 हजार रूपए ठगने का ऐसा मास्टर प्लान बनाया जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। बदमाश ने एक कियोस्क संचालक से एक अन्य युवक के खाते में 40 हजार रुपए ट्रांसफर कराए और बिना पैसे दिए आंखों में मिर्ची झोंककर फरार हो गया था। हालांकि जिस युवक के खाते में पैसे ट्रांसफर कराए थे वो कियोस्क संचालक का पहचान वाला था इसलिए बदमाश अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाया। जब पुलिस बदमाश को पकड़ने के लिए पहुंची तो उसने खुद की गर्दन पर चाकू अड़ा लिया और उल्टे कियोस्क संचालक पर ही झूठे केस में फंसाने के आरोप लगाने लगा।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8441xl

ये है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर एक अज्ञात युवक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के सामने दुकान चलाने वाले गोविंद धाकड़ की दुकान पर पहुंचा और कहा कि उसे किसी से 40 हजार रुपए मंगवाने हैं। लेकिन उसके पास बैंक अकाउंट नहीं है, इसलिए अगर गोविंद अपना बैंक अकाउंट नंबर दे देगा तो वो इसके एवज में गोविंद को 500 रुपए देगा। गोविंद इस बात के लिए राजी हो गया। ये बदमाश की साजिश का एक हिस्सा था। इसके बाद बदमाश एसबीआई का कियोस्क चलाने वाले विपिन धाकड़ के पास पहुंचा और उसे गोविंद का अकाउंट नंबर देते हुए कहा कि उसे इस खाते में 40 हजार रुपए ट्रांसफर कराने है जो वो नकद उसे दे देगा और ऊपर से कुछ रुपए भी पैसे ट्रांसफर करने के एवज में देगा। विपिन भी उसकी बातों में आ गया और उसके बताए खाते में 40 हजार रुपए ट्रांसफर कर दिए। पैसे ट्रांसफर करने के बाद जब विपिन ने युवक से पैसे मांगे तो उसने जेब से मिर्ची निकालकर विपिन की आंखों में झोंक दी और फरार हो गया। विपिन जब तक सामान्य हुआ तो आरोपी भाग चुका था। उसने उस खाते की पड़ताल की जिसमें पैसे ट्रांसफर किए थे तो वो गोविंद का निकला। क्योंकि गोविंद और विपिन पहले से परिचित थे इसलिए विपिन ने गोविंद को फोन कर पूरी घटना बताई। इसी दौरान आरोपी गोविंद की दुकान पर पैसे निकालने के लिए पहुंच गया। क्योंकि गोविंद सच्चाई जान चुका था इसलिए उसने उसे बातों में उलझाने की कोशिश की और इतनी देर में विपिन पुलिस को लेकर मौके पर पहुंच गया। लेकिन आरोपी पुलिस को झकाते हुए खेतों से भाग गया जिसे पुलिस ने पीछा कर पकड़ा।

 

ये भी पढ़ें- लव मैरिज के 20 दिन बाद युवती ने फांसी लगाकर दी जान, पति-पत्नी में हुई थी अनबन

 

बचने के लिए आरोपी ने बनाई कहानी
जैसे ही आरोपी को लगा कि वो अब पुलिस से नहीं बच पाएगा तो उसने अपनी जेब से चाकू निकाला और खुद की ही गर्दन पर अड़ा लिया और मरने की धमकी देने लगा। किसी तरह पुलिस ने उसे बहला फुसलाकर अपनी बातों में फंसाया और थाने लेकर आई। इस दौरान आरोपी युवक ने ये भी आरोप लगाया कि कियोस्क संचालक उसे झूठे मामले में फंसा रहा है। पकड़े गए युवक का नाम महेन्द्र जाटव है जो बांसखेड़ा का रहने वाला है और उससे अभी पुलिस पूछताछ कर रही है।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8441xl

ट्रेंडिंग वीडियो