बैंक अधिकारी की चलती कार में लगी आग, झुलसे

घटना के दौरन बाल-बाल बची पत्नी, बड़ा हादसा टला

By: Gaurav Sen

Published: 25 Jun 2018, 11:31 PM IST

शिवपुरी. सुभाषपुरा थानांतर्गत फोरलेन हाईवे पर एक बैंक अधिकारी की सड़क पर दौड़ती हुई कार में अचानक आग लग गई। इस आगजनी में बैंक अधिकारी झुलस गए जबकि उनकी पत्नी बाल बाल बच गईं।

जानकारी के अनुसार सेंट्रल बैंक में वसूली अधिकारी के पद पर ग्वालियर में पदस्थ जितेन्द्र सिंह पुत्र एस एस सेंगर उम्र ४० साल सोमवार की सुबह अपनी इंडिका कार में सवार होकर शिवपुरी से ग्वालियर जा रहे थे। जैसे ही उनकी कार फोरलेन हाईवे पर सुभाषपुरा के पास पहुंची तभी अचानक उनकी कार में आग लग गई। जितेन्द्र सेंगर और उनकी पत्नी को लगा कि कार में जलने की बदबू आ रही है तो उन्होंने कार रोक कर अपनी पत्नी को कार से नीचे उतारा और खुद स्टेयरिंग के नीचे झांक कर देखने लगे कि बदबू कहां से आ रही है। जैसे ही उन्होंने नीचे झांका तभी आग की एक चिंगारी निकली जिससे उनकी शर्ट में आग लग गई। और उनका चेहरा, सीना, सिर झुलस गया। सेंगर व उनकी पत्नी ने तत्काल शर्ट उतार कर फेंंक दी जिससे वह बहुत अधिक नहीं जल सके, अन्यथा वह ज्यादा जल सकते थे। घटना के बाद पुलिस व लोगों की मदद से जितेन्द्र सेंगर को शिवपुरी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत सामान्य बनी हुई है।

...तो यह घटना और भी बड़ी हो जाती

यहां उल्लेख करना होगा कि जितेन्द्र सेंगर व उनकी पत्नी ने कार से बदबू आने पर कार को रोक करा और उसमें से उतर गए। यदि वह कार को रोक कर उसमें से उतरते नहीं तो यह हादसा और भी बड़ा रूप ले सकता था। प्रथम दृष्टया माना जा रहा है कि कार में आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी है।

 

छत से युवक के सिर पर गिरा पत्थर, मौत


जिले के दिनारा कस्बे में बस स्टैण्ड पर चाट का ठेला लगाने वाले एक युवक की छत से नीचे गिरे पत्थर की चपेट में आने से युवक की मौके पर मौत हो गई। कस्बे में रहने वाला जितेन्द्र उर्फ जीतू कुशवाह(२८) बस स्टैण्ड पर चाट का ठेला लगाता था। आज दोपहर 2 बजे जितेन्द्र पानी की टिकिया का हाथ ठेला लेकर बाजार में गया था तभी तेज हवा से आस पास बने मकानों की छत्त पर एक छोटा से फर्सी का टुकड़ा आकर उसके ऊपर गिर पड़ा और वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में जितेन्द्र को इलाज के लिए झांसी मेडिकल ले जा रहे थे लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई। बाद में पुलिस ने मृतक के शव का पीएम कराकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

Gaurav Sen
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned