करैरा थाने में डाक देने जा रहे आरक्षक को ट्रक ने कुचला, स्पॉट पर ही मौत

.जिले के सुरवाया थाना अंतर्गत अमोला घाटी के पास गुरुवार की दोपहर एक ट्रक ने बाइक सवार आरक्षक को कुचल दिया। घटना में आरक्षक की मौके पर ही मौत हो गई। मामले की सूचना पर सुरवाया थाना पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

By: rishi jaiswal

Published: 29 Jul 2021, 11:13 PM IST

शिवपुरी.जिले के सुरवाया थाना अंतर्गत अमोला घाटी के पास गुरुवार की दोपहर एक ट्रक ने बाइक सवार आरक्षक को कुचल दिया। घटना में आरक्षक की मौके पर ही मौत हो गई। मामले की सूचना पर सुरवाया थाना पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। आरक्षक पुलिस लाइन में पदस्थ है और डाक लेकर शिवपुरी से करैरा पुलिस थाने जा रहा था, तभी यह हादसा हुआ।


जानकारी के मुताबिक पुलिस लाइन में पदस्थ आरक्षक सुनील (31)पुत्र बलराम सगर गरुवार की दोपहर करीब 3 बजे बाइक पर सवार होकर करैरा पुलिस थाने की कुछ डाक लेकर जा रहा था। आरक्षक अमोला घाटी के पास ही पहुंचा था, तभी दोपहर करीब ढ़ाई से तीन बजे के बीच एक ट्रक ने उसे कुचल दिया। घटना में आरक्षक का शव तक क्षत-विक्षत हो गया है। बाद में किसी राहगीर ने मामले की सूचना सुरवाया थाना पुलिस को दी, जिस पर से मौके पर थाना प्रभारी हरिशंकर परिहार पुलिस बल के साथ पहुंचे और आरक्षक के शव को पीएम के लिए अस्पताल पहुंचाया। बताया गया है कि पुलिस पड़ताल में टक्टर मारने वाले ट्रक की पहचान हो गई है। घटना से पुलिस महकमें में शोक है। आरक्षक डबरा के पिछोर का रहने वाला है और उसका पूरा परिवार पत्नी, बच्चा व माता-पिता वही रहते हंै। यहां आरक्षक पुलिस लाइन में अकेला निवास करता था।

rishi jaiswal
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned