scriptरास्ता पूछा और मार दी युवक को गोली,मौत | The way asked and killed the young man shot death | Patrika News

रास्ता पूछा और मार दी युवक को गोली,मौत

locationशिवपुरीPublished: Jan 21, 2018 11:03:09 pm

Submitted by:

shyamendra parihar

अज्ञात हमलावरों ने खेत पर काम कर रहे युवक को गोली मारी, ग्वालियर में इलाज के दौरान मौत, मामला दर्ज
 

Crime, murder, shot, crime, murder, shivpuri news, shivpuri news in hindi, mp news
शिवपुरी. जिले के करैरा थाना अंतर्गत ग्राम टोकनपुर में बीती रात बाइक सवार तीन अज्ञात हमलावरों ने खेत पर काम कर रहे युवक को कट्टे से गोली मार दी। घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। बाद में उसे नाजुक हालत में जिला अस्पताल से ग्वालियर रैफर किया गया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने अज्ञात तीन युवकों पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।
जानकारी के मुताबिक टोकनपुर निवासी राजकुमार (३०) पुत्र कल्लू जाटव बीती रात अपने खेत पर काम कर रहा था। इसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर तीन युवक आए। पहले तो उनमें से एक युवक ने आगे जाने का रास्ता पूछा, दूसरे ने राजकुमार से पानी पिलाने की बात कही। इसके बाद तीसरा युवक चिल्लाया कि यही है राजकुमार मार दो इसमें गोली। इसके बाद हमलावर ने राजकुमार में गोली मार दी। घटना को अंजाम देकर तीनों बाइक सवार मौके से फरार हो गए। इसके बाद राजकुमार को जिला अस्पताल लाया गया जहां से उसे नाजुक हालत में ग्वालियर रैफर किया गया। जहां इलाज के दौरान राजकुमार की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पीएम कराकर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

पुताई करते समय मजदूर बिजली के टावर से गिरा, मौत
भौंती ञ्च पत्रिका. जिले के भौंती थाना अंतर्गत ग्राम अमरपुर में एक बिजली टावर पर पुताई का काम करते समय अचानक से नीचे गिरने से एक मजदूर की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पीएम कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक भौंती के अमरपुर के पास 133 केवी बिजली के टॉवर पर रविवार की शाम करीब 4 बजे पुताई का काम चल रहा था। तभी पुताई करते समय मजदूर बद्री (40)पुत्र धनुआ लोधी निवासी बरौदी टॉवर के ऊपर से नीचे गिर गया और उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो