scriptबैटरी चोरी करने आए चोर फायरिंग कर भागे | Thieves fleeing firing | Patrika News

बैटरी चोरी करने आए चोर फायरिंग कर भागे

locationशिवपुरीPublished: Feb 21, 2019 10:36:59 pm

Submitted by:

Rakesh shukla

दो लोडिंग वाहनों से आए थे चोर, टॉवर कर्मचारियों व स्थानीय लोगों ने पीछा किया तो एक वाहन को छोड़ भागे

Theft, firing, tower, vehicle, police action,    shivpuri, shivpuri news, , shivpuri news in mp

बैटरी चोरी करने आए चोर फायरिंग कर भागे

शिवपुरी/बदरवास. नगर में हाइवे किनारे स्थित एक कंपनी के टॉवर पर बैटरी व अन्य सामान चोरी करने के लिए बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात चोर दो लोडिंग वाहन में सवार होकर पहुंचे और सामान चोरी करने लगे। इसी बीच टॉवर के कर्मचारी जाग गए और कुछ स्थानीय लोग भी मौके पर मदद के लिए आ गए। अपने आपको घिरा देखकर चोर फायरिंग करते हुए दोनों वाहन लेकर भाग गए और बाद में एक वाहन को वे ईसुरी के पास पुल पर छोड़ गए।
बदरवास के ग्राम आमखेड़ा के पास हाइवे किनारे स्थित एयरटेल टॉवर पर बीत रात लगभग डेढ़ बजे दो लोडिंग वाहन में 4 चोर सवार होकर आए। चोरों ने जब टॉवर में से बैटरी व अन्य सामान चोरी करना शुरू किया तो टॉवर के पास स्थित कमरे में मौजूद चौकीदार को इसकी भनक लग गई। चौकीदार ने डायल-100, थाना प्रभारी को फोन पर सूचना देने के अलावा अपनी कंपनी के कर्मचारियों को इसकी जानकारी दे दी। कुछ ही देर में वहां पर कंपनी के कर्मचारी व गार्ड आ गए तो उनसे चोर उलझने लगे। चोरों ने उन्हें धमकाने के लिए कट्टे से चार फायर भी टॉवर के पास किए। चोर हथियारों से लैस होने की वजह से कंपनी के कर्मचारी कुछ कदम पीछे हट गए, इसी बीच डायल-100 व थाने का गश्ती वाहन वहां आ गया। चोरों ने जब पुलिस वाहन को आते देखा तो वे दोनों लोडिंग वाहनों में सवार होकर गुना की तरफ भागे। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी लेने के बाद वाहनों का पीछा किया। साथ ही कंपनी के कर्मचारी व ढाबे के कुछ लोगों ने बाइकों पर सवार होकर चोरों का पीछा किया। कंपनी के कर्मचारी मुकेश बघेल ने बताया कि जब हम चोरों का पीछा कर रहे थे तो उन्होंने रास्ते में भी दो फायर किए, लेकिन पुलिस के साथ हम लोग भी जब पीछा करते हुए जा रहे थे तो चोर ग्राम ईसुरी के पास पुल पर अंधेरा होने से वहां पर एक लोडिंग वाहन छोड़ गए। साथ ही उसमें रखी बैटरी आदि भी वहीं छोड़ गए। पुलिस ने लोडिंग वाहन क्रमांक एमपी33-एल 0993, को जब्त कर लिया।
पिछोर निवासी है वाहन मालिक
पुलिस ने जब जब्त किए गए लोडिंग वाहन के नंबर को परिवहन विभाग की साइड पर डालकर चेक किया तो वाहन का मालिक जानकीलाल पुत्र मोहनलाल सेन निवासी ग्राम पड़ोरा तहसील पिछोर का नाम सामने आया। साथ ही वाहन में एक गेट पास मिला, जिसमें उक्त वाहन के ड्राइवर का नाम मौहम्मद बेग मिर्धा लिखा हुआ है। पुलिस ने जब्त वाहन के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
जब्त वाहन के आधार पर तलाश रहे हैं चोरों को
रात में जैसे ही चोरों की सूचना मिली तो हमारी गश्ती टीम के अलावा डायल-100 भी मौके पर पहुंच गई। चोर वहां से भाग गए और एक वाहन पुल के पास छोड़ गए। पुल पर अंधेरा होने का लाभ लेकर चोर भाग गए, लेकिन जब्त किए गए वाहन के आधार पर उन्हें जल्द ही गिरफ्त में लेेंगे। कंपनी के कर्मचारी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है।
राजीव त्रिपाठी, थाना प्रभारी

ट्रेंडिंग वीडियो