scriptबीमार मां को देखने गांव गए युवक के घर से तीन लाख की चोरी | Three lakh stolen from a deserted house | Patrika News

बीमार मां को देखने गांव गए युवक के घर से तीन लाख की चोरी

locationशिवपुरीPublished: Jan 19, 2022 05:57:41 pm

Submitted by:

rishi jaiswal

90 हजार नगदी के साथ सोने-चांदी के जेवर चोरी, थाने से दौ सो मीटर दूरी पर हुई घटना
 

बीमार मां को देखने गांव गए युवक के घर से तीन लाख की चोरी

बीमार मां को देखने गांव गए युवक के घर से तीन लाख की चोरी

शिवपुरी । पिछोर पुलिस थाने से महज 200 मीटर दूर नगरिया कॉलोनी में अज्ञात चोरों ने एक सूने मकान को बीती रात निशाना बना डाला। चोर यहां से 90 हजार रुपए नकदी सहित सोने-चांदी के जेवरात मिलाकर करीब 3 लाख रुपए का माल चुराकर ले गए। घटना के दौरान मकान मालिक अपनी बीमार मां को देखने के लिए गांव गया हुआ था। पुलिस ने मौका मुआयना कर अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक नगरिया कॉलोनी निवासी दुकानदार राजेंन्द्र पुत्र स्व. रामेश्वर तिवारी बीते रोज अपनी बीमार मां से मिलने के लिए परिवार के साथ ग्राम बड़ेरा गए थे। मकान में ताला लगा था और दो दिन से मकान सूना था। इसी का लाभ लेकर अज्ञात चोरों ने बीती रात राजेन्द्र के मकान में धावा बोला और ताला तोडक़र अलमारी में से दीवार पर टंगी एलईडी, 90 हजार रुपए नकद, 3 जोड़ी झुमकी, 8 चूडियां, एक हार, एक चैन, दो अंगूठी, एक मंगलसूत्र सोने का, दो बिुछुआ, 4 जोड़ी पायल, 10 जोड़ी बिछुड़ी आदि मिलाकर करीब 3 लाख रुपए का माल समेटकर ले गए। बताया जा रहा है कि 22 जनवरी को मामा की बेटी की शादी होने के कारण राजेन्द्र ने घर में 90 हजार रुपए नकद रखे थे, यह पैसे शादी में खर्च करने थे।
सुबह मामले की सूचना पड़ोसियों ने राजेन्द्र को दी जिसके बाद राजेन्द्र घर पहुंचा और फिर घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो