script

बड़ी खबर : बम फटने से एक ही परिवार के तीन की दर्दनाक मौत,मरने वालों में 1 साल की बच्ची भी

locationशिवपुरीPublished: Jul 01, 2019 12:28:27 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

बम तोडऩे की कोशिश में गंवा दी जान………….

three people death in bomb blast in house

बड़ी खबर : बम फटने से एक ही परिवार के तीन की दर्दनाक मौत,मरने वालों में १ साल की बच्ची भी

शिवपुरी/लसूड़ा। जिले के पिछोर थाना अंतर्गत यूपी बॉर्डर पर बसे ग्राम लसूड़ा में आज सुबह बम फटने से एक वृद्ध सहित उसकी बेटी व नातनी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे झांसी अस्पताल भर्ती कराया गया है। मरने वाले एक ही परिवार के हैं। हादसा बम फटने से हुआ। जिसमें तीन लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है।

जानकारी के अनुसार गांव लसूड़ा में सुबह करीब 6.30 बजे तेज धमाका हुआ। पड़ोसियों ने आकर देखा तो 4 लोग खून से लथपथ जमीन पर पड़े हुए हैं। जिसमें 1 साल की बच्ची भी शामिल थी। एक युवक गंभीर रूप से घायल तड़प रहा था। गांव वालों ने तुरंत की घटना की जानकारी पुलिस को दी और घायल को ईलाज के लिए झांसी रवाना किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने हादसे की जानकारी ली तो मालूम हुआ की तीनों लोगों की मौत बम फटने से हुई है। मरने वालों में श्यामलाल पुत्र डनु जाटव उम्र 55 साल, सुखदेवी पत्नी सुदामा जाटव उम्र (30)व आशिकी पुत्री सुदामा जाटव (1 साल) शामिल हैं। श्यामलाल के भाई का बेटा फूलसिंह गंभीर घायल हुआ है जिसे ईलाज के लिए झांसी रैफर किया गया है।

यह भी पढ़ें

वाट्सअप पर बेटी के अश्लील फोटो देख पिता के उड़े होश, फिर सामने आई पूरी कहानी



पुलिस ने बताया की गांव से तीन किमी की दूरी पर आर्मी कैंट बबीना की फील्ड फायरिंग एरिया की सीमा लगती है । जहां आए दिन सेना अभ्यास करती है जिसमें गोला-बारूद का इस्तेमाल भी करती है। गांव वाले कीमती धातु के लालच में चुपके से फायरिंग रैंज में घुस कर वहां से बम,हथगोला व गोलियों के कवर(धातु के) वहां से लाकर बाजार में बेचते हैं। मृतक भी बीते रोज कुछ कबाड़ा इस एरिया से बीनने गया था, जिसमें एक बम भी शामिल था, जो बिना चला हुआ मिला था । यह बम आज सुबह उस समय मृतक के घर में चल गया जब वह बम में से पीतल व अन्य सामान निकाल रहा था ।पुलिस ने बताया कई सारे केस यहां हो चुके हैं। फायरिंग रैंज के पास कई गांव मौजूद हैं। गांववाले चोरी से फील्ड फायरिंग एरिया से कीमती धातु के लालच में विस्फोटक उठा लाते हैं।


यह भी पढ़ें

आधीरात इन दो परिवारों के साथ भयानक काम, महिलाओं की निकली चीख

three people death in <a  href=
Bomb blast in house” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/07/01/9f965a8e-8f4c-4b28-8481-a9cbfd97f7d3_4778360-m.jpg”>

जांच के लिए टीम पहुंची
मौके पर जांच करने के लिए आर्मी की टीम, शिवपुरी से एफएसएल और ग्वालियर से एटीएस की टीम आई है। इसके साथ ही शिवपुरी के एडिशनल एसपी गजेंद्र कंवर, पिछोर थाना प्रभारी अजय भार्गव व अन्य पुलिस बल मौके पर जांच पड़ताल कर रहा है ।

हिम्मतपुर चौकी प्रभारी संजीव पवार का कहना है कि फील्ड फायरिंग एरिया में ग्रामीण एक बम की पिन लेकर आ गया था और इनमें से पीतल निकाल रहा था बम की पिन फटने से यह घटना हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो