scriptगला घोंटकर की महिला की हत्या, दुष्कर्म की आशंका | Throat woman murdered, suspected of rape | Patrika News

गला घोंटकर की महिला की हत्या, दुष्कर्म की आशंका

locationशिवपुरीPublished: Nov 17, 2019 10:41:07 pm

Submitted by:

Rakesh shukla

हत्या के बाद ओवर ब्रिज के नीचे लाश फेंके जाने व दुष्कर्म की आशंकामौके पर पहुंची पुलिस, एफएसएल अधिकारी ने भी जुटाए साक्ष्य

गला घोंटकर की महिला की हत्या, दुष्कर्म की आशंका

गला घोंटकर की महिला की हत्या, दुष्कर्म की आशंका

शिवपुरी/बदरवास. जिले के बदरवास थाना अंतर्गत ग्राम मांगरौल के पास हाइवे के ओवरब्रिज के नीचे रविवार की सुबह एक अज्ञात महिला की लाश मिली। प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया है कि महिला की हत्या रस्सी से गला दबाकर की गई है और शव को यहां फेंका गया है। ऐसी आंशका है कि महिला के साथ दुष्कर्म भी किया गया है। फिलहाल पुलिस ने शव का पीएम कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस को रविवार की सुबह करीब 8 बजे राहगीरों ने सूचना दी कि मांगरौल फोरलेन ओवरब्रिज के नीचे झाडियों में एक महिला की लाश पड़ी हुई है। जानकारी मिलने पर बदरवास टीआई राजवीर कटारे पुलिस बल लेकर मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर एफएसएल अधिकारी डॉ एचएच बराहदिया के साथ ही फिंग्रर प्रिंट एक्सपर्ट व स्निफर डॉग भी बुलाया गया। शुरूआती जांच में जो मामला सामने आया है उसके अनुसार किसी अज्ञात हमलावर ने महिला की पतली रस्सी से गला दबाकर हत्या की और हत्या करने के बाद लाश को यहां फेंका गया है। ऐसा अंदेशा लगाया जा रहा है कि हत्या से पूर्व महिला के साथ दुष्कर्म भी हुआ है, जिसके चलते शव के पीएम के साथ मेडिकल भी कराया गया है और डीएनए टेस्ट के लिए नमूने भी लिए गए हंै।

किसी ने महिला की रस्सी से गला दबाकर हत्या की है। पुलिस उसकी पहचान में लगी है। जल्द पहचान होने की संभावना है। इसके बाद आगे हर पहलू पर जांच कर जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा।
राजेश सिंह चंदेल पुलिस अधीक्षक शिवपुरी

ट्रेंडिंग वीडियो