संदिग्ध हालातों में टायर की दुकान में लगी आग

देहात थानांतर्गत बड़ौदी क्षेत्र में राम सहाय ट्रांसपोर्ट के सामने स्थित एक टायर की दुकान में संदिग्ध हालातों में आग लगने से एक लाख रुपए का सामान जलकर खाक हो गया।

By: Rakesh shukla

Published: 31 May 2020, 10:32 PM IST

शिवपुरी. देहात थानांतर्गत बड़ौदी क्षेत्र में राम सहाय ट्रांसपोर्ट के सामने स्थित एक टायर की दुकान में संदिग्ध हालातों में आग लगने से एक लाख रुपए का सामान जलकर खाक हो गया।


रामसहाय ट्रांसपोर्ट के सामने कुछ मैकेनिक व टायर वालों ने झोपडिय़ां डाल कर दुकानें खोल ली हैं। इन्हीं दुकानों में अफजल उर्फ फज्जू खान की भी टायर पंचर की दुकान थी। शनिवार रात 9.30 बजे वह दुकान बंद कर घर गया। करीब 10 बजे के आसपास अचानक उसकी दुकान में आग लग गई। आग को वहां मौजूद धर्मेन्द्र चंदेल, अशोक रजक, विनोद ने कट्टियों से बुझाने का प्रयास किया, परंतु जब आग बेकाबू हो गई। विनोद ने फायर बिग्रेड को फोन लगाया लेकिन आधा घंटे बाद जब फायर बिग्रेड पहुंची, तबतक आग ने दो झोपड़ों को अपनी चपेट में ले लिया था। अफजल के अनुसार उसकी दुकान में पांच तो रबरिंग वाले टायर रखे थे और एक नया टायर। यह सभी टायर पूरी तरह जलकर खाक हो गए हैं। इस आगजनी में करीब एक लाख का नुकसान होना बताया जा रहा है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Rakesh shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned