scriptशौचालय की दीवार ढही, दो मासूमों की मौत, एक घायल | Toilet wall collapses, two innocent people killed, one injured | Patrika News

शौचालय की दीवार ढही, दो मासूमों की मौत, एक घायल

locationशिवपुरीPublished: Nov 11, 2019 11:39:48 pm

पांच-पांच हजार रुपए की सहायता

शौचालय की दीवार ढही, दो मासूमों की मौत, एक घायल

मृतक प्रिंस

शिवपुरी/पोहरी. जिले के पोहरी विधानसभा के ग्राम राठखेड़ा में सोमवार की दोपहर एक आदिवासी परिवार का शौचालय ढह गया, जिसके मलबे में दबने से दो मासूम आदिवासी बच्चों की मौत हो गई, जबकि एक घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रशासन ने तत्कालीन सहायता के रूप में मृतक के परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए पांच-पांच हजार रुपए की सहायता राशि दी है।
ग्राम राठखेड़ा में रहने वाले घनश्याम आदिवासी का शौचालय, उसकी पाटौर के पीछे खेत की मेढ़ पर 2013 में बनाया गया था। सोमवार दोपहर लगभग 2 बजे घनश्याम का 5 साल का बेटा राजा व तीन साल का बेटा सुल्तान के अलावा प्रिंस (4) पुत्र वीरू आदिवासी, शौचालय के पास खेल रहे थे। तभी एकाएक शौचालय की दीवार ढह गई, जिसमें दबने से राजा व प्रिंस की मौत हो गई, जबकि सुल्तान घायल हो गया। घटना की जानकारी डेढ़ घंटे बाद तब लगी, जब घर की एक महिला पाटौर के पीछे गई। जनपद सीईओ पोहरी अरविंद शर्मा का कहना है कि हम मामले की जांच करवा रहे हैं तथा तत्कालीन पंचायत सचिव के खिलाफ कार्यवाही के लिए जिलाधीश को पत्र लिख रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो