script

ट्रैक्टर चालक पैसे लेकर भागा तो मालिक ने पेड़ से बांधकर पीटा

locationशिवपुरीPublished: Jan 02, 2019 11:01:58 pm

Submitted by:

Rakesh shukla

देहात थाना क्षेत्र के वीर सावरकर पार्क के पास हुई घटना

Tractor driver, assault, bandit, crime, shivpuri, shivpuri news, , shivpuri news in mp

ट्रैक्टर चालक पैसे लेकर भागा तो मालिक ने पेड़ से बांधकर पीटा

शिवपुरी. शहर के देहात थाना अंतर्गत वीर सावरकर पार्क के पास एक ट्रैक्टर मालिक ने अपने चालक को पेड़ से बांधकर उससे मारपीट की। बताया जा रहा है कि चालक दो माह पूर्व करीब 4 हजार रुपए लेकर चला गया था। इसी के चलते ट्रैक्टर मालिक ने इस घटना को अंजाम दिया।
जानकारी के मुताबिक पेड़ से बंधे ट्रैक्टर चालक नेतराम पुत्र बनवारी रजक निवासी तेंदुआ ने बताया कि दो माह पूर्व वह अपने ट्रैक्टर मालिक धर्र्मेन्द्र के 4 हजार रुपए लेकर अपने गांव बेटे का इलाज कराने चला गया था। चूंकि इलाज में पैसे लग गए और उसके पास पैसे नहीं थे इसलिए वह काम करने वापस नहीं आया। इसी बात पर से बुधवार को उसके मालिक ने उसे पकड़ लिया और इस पेड़ से बांधकर मारपीट की। घटना की सूचना के बाद जैसे ही मौके पर मीडियाकर्मी आ गए तो मालिक धर्र्मेन्द्र चालक को वहां से न जाने कहां ले गया। फिलहाल मामले में कोई पुलिस शिकायत नहीं हुई है।

रंजिशन दो पक्षों में मारपीट
शिवपुरी शहर के नौहरीकला में मंगलवार को दो पक्षों में पुरानी रंजिश को लेकर विवाद हो गया। घटना में दोनों पक्षों के लोगों को चोटें आई है। पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। जानकारी के मुताबिक नौहरीकला निवासी निर्मल जाटव व परमाल जाटव के बीच पुराना विवाद चला आ रहा है। इसी के चलते बीते रोज फिर से आपस में भिड़ गए और दोनों तरफ से आधा-आधा दर्जन लोगों ने एक-दूसरे की मारपीट की। बाद में घायल हालत में दोनों पक्ष कोतवाली पहुंचे, जहां पुलिस ने फरियादी निर्मल की शिकायत पर नंदू, बदुआ, भूरा व भरत जाटव के खिलाफ तथा परमाल जाटव की शिकायत पर निर्मल, मुकेश, पंकज के खिलाफ मारपीट की धाराओ में प्रकरण दर्ज कर लिया है।

मामूली विवाद पर महिला से मारपीट : शिवपुरी जिले के पिछोर थाना अंतर्गत वैकुंठ मंदिर के पास रहने वाली प्रीति (27)पत्नी रामकुमार प्रजापति के साथ उसी के पड़ोसी शिवम प्रजापति ने मामूली विवाद पर जमकर मारपीट कर दी। घटना मंगलवार की बताई गई है। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी शिवम के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो